scriptअलवर में युवक को जिंदा जलाने का मामला… इस वीभत्स तरीके से भरा था पैट्रोल ! | Rajasthan police crime news | Patrika News

अलवर में युवक को जिंदा जलाने का मामला… इस वीभत्स तरीके से भरा था पैट्रोल !

locationजयपुरPublished: Oct 26, 2020 11:10:09 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

मृतक के भाई ने बताया कि कमलकिशोर करीब 5 महीने से ठेके पर सेल्समैन का काम कर रहा था। इस अंतराल में वह पहली बार ही ठेके पर रात को रुका था। उसका पिछले पेमेंट भी बकाया था। ठेकेदार सुभाष और राकेश ने अगला और पिछला बकाया देने की बात कही थी और कहा था कि ठेके पर ही रुक जाए रात के समय। परिजनों ने आरोप लगाया है कि ठेके के पीछे की ओर छेद से पेट्रोल या अल्कोहल छिड़क कर आग लगाई गई है।

Dead Body

Dead Body

जयपुर
अलवर जिले के खैरथल थाना इलाके में स्थित हरसौली कस्बे में शराब के ठेके पर युवक को जिंदा जलाने के मामले में पुलिस खाली हाथ है। इस जघन्य हत्या के बाद भी आरोपी अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग सके हैं। जबकि एक आरोपी की मां सरपंच बताई जा रही है। इस वीभत्स हत्याकांड के बाद गांव में दहशत का माहौल है। पुलिस ने परिजनों को समझाकर जैसे—तैसे शव का पोस्टमार्टम करा, शव परिजनों को तो सौंप दिया है। लेकिन कोई बवाल नहीं हो इसके लिए पुलिस जाब्ता भी तैनात किया गया है। इस पूरे घटनाक्रम के पीछे सुनियोजित साजिश बताई जा रही है। परिजनों का आरोप है कि सोच समझकर ही हत्या की गई और उसके बाद हत्यारे फरार हो गए।
पहली बार ही दुकान पर सोया था कमलकिशोर
मृतक के भाई ने बताया कि कमलकिशोर करीब 5 महीने से ठेके पर सेल्समैन का काम कर रहा था। इस अंतराल में वह पहली बार ही ठेके पर रात को रुका था। उसका पिछले पेमेंट भी बकाया था। ठेकेदार सुभाष और राकेश ने अगला और पिछला बकाया देने की बात कही थी और कहा था कि ठेके पर ही रुक जाए रात के समय। परिजनों ने आरोप लगाया है कि ठेके के पीछे की ओर छेद से पेट्रोल या अल्कोहल छिड़क कर आग लगाई गई है। आग फैलने के बाद उसका भाई जान बचाने के लिए डीप फ्रिज में गया जहां उसकी जिन्दा जलने से मौत हो गई। वहीं पुलिस किसी भी सुराग होने की बात से इनकार कर रही है।

लाखों का माल जला फिर भी सामने नहीं आया ठेकेदार
शराब के ठेके में आग लगने के बाद से ही ठेकेदार सुभाष और राकेश यादव फरार हैं। दुकान में लाखों का माल जलने के बाद भी वे सामने नहीं आए और हत्या के आरोप के बाद भी पुलिस ने ना ही उनकी तलाश की। पुलिस का कहना है कि मौके पर एफएसएल टीम बुलाकर जांच कराई जाएगी। मामले में और साक्ष्य जुटाने के बाद ही स्थिति साफ हो पाएगी। आरोपी ठेकेदार राकेश की मां सरपंच है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो