script8 साल की बहन की हत्या कर कुएं में डाल दिया भाई ने शव, खौफनाक था कारण | Rajasthan Police crime news | Patrika News

8 साल की बहन की हत्या कर कुएं में डाल दिया भाई ने शव, खौफनाक था कारण

locationजयपुरPublished: Dec 01, 2020 12:38:46 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

खून से सनी हालत में उसका शव बरामद किया गया था। बाद में जब जांच की तो पता चला कि उसका चचेरा भाई गायब है। वह ना तो गम में आया और न ही अंतिम संस्कार के समय ही मौजूद रहा।

murder1.jpg
जयपुर
8 साल की बहन को टॉफी दिलाने का लालच देकर चचेरा भाई अपने साथ ले गया। उसके बाद उसके साथ रेप किया। वह चीखी चिल्लाई तो उसे बुरी तरह पीटा। मारपीट करने के दौरान जब उसकी मौत हो गई तो शव को कुएं में फेंककर वह फरार हो गया। दो दिन तक पुलिस ने कार्रवाई की और जब पता चला कि चचेरा भाई फरार है। उसकी तलाश में ऐडी चोटी का जोर लगाया और उससे तलाश कर पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया।
घटना प्रतापगढ जिले के छोटी सादडी थाना क्षेत्र की है। बच्ची का शव दो दिन पहले ही कुएं से बरामद हुआ था। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि गांव में रहने वाली बच्ची के पिता तीन दिन पहले बकरिंया खरीदने के लिए शहर गए थे। गांव में बच्ची अपने बड़े भाई के साथ थी। इसी दौरान रात के समय उसका चचेरा भाई वहां आया और उसे रात मे ही बहला फुसलाकर अपने साथ ले गया। इस बारे में किसी को भी जानकारी नहीं मिली।
सवेरे जब बच्ची की तलाश की गई तो पता चला कि बच्ची गांव के पास ही एक सूखे कुएं में मृत पडी है। शव निकालकर जांच की गई तो पता चला कि उसके साथ रेप किया गया है। खून से सनी हालत में उसका शव बरामद किया गया था। बाद में जब जांच की तो पता चला कि उसका चचेरा भाई गायब है। वह ना तो गम में आया और न ही अंतिम संस्कार के समय ही मौजूद रहा। शक गहराने पर पूरे प्रतापगढ़ की पुलिस ही उसके पीछे लग गई और उसे तलाश लिया। उससे पूछताछ की गई तो उसने अपना जुर्म कबूल लिया। उसके खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है।

ट्रेंडिंग वीडियो