scriptकांग्रेसी विधायक के नाम लिखी गाड़ी में भरा था इस पशु का मांस… जब राज खुला तो दंग रह गए लोग | Rajasthan police crime news | Patrika News

कांग्रेसी विधायक के नाम लिखी गाड़ी में भरा था इस पशु का मांस… जब राज खुला तो दंग रह गए लोग

locationजयपुरPublished: Jan 21, 2021 10:38:09 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

इन स्टीकर को देखकर लोग और ज्यादा गुस्सा गए। बाद में पुलिस पहुंची और गाड़ी से मांस के भरे हुए जार बरामद किए। पशु चिकित्सकों को भी देर रात ही मौके पर ही बुलाया गया। बताया जा रहा है कि जारों मंे रखा हुआ मांस गौ मांस है।

crime

crime

जयपर
भरतपुर में देर रात #Beaf मांस से भरी हुए एक गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई। लोगों ने जब गाड़ी को सीधा करने की कोशिश की तो पाया कि उसमें मांस भरा हुआ है। उसके बाद तो हंगामा हो गया। जो लोग मदद करने आए थे उन्होनें गाड़ी में तोडफोड़ कर दी। बाद में पता चला कि गौ मांस है तो लोगों को गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और गाड़ी को आग के हवाले करने की कोशिश की गई। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाईश का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि भरतपुर के नगर #MLA-Congress विधानसभा क्षेत्र सीकरी थाना क्षेत्र का यह मामला है। गाड़ी पर #Vajib-Ali-Mla वाजिब अली के नाम के स्टीकर भी चिपके हुए हैं। इन स्टीकर को देखकर लोग और ज्यादा गुस्सा गए। बाद में पुलिस पहुंची और गाड़ी से मांस के भरे हुए जार बरामद किए। पशु चिकित्सकों को भी देर रात ही मौके पर ही बुलाया गया। बताया जा रहा है कि जारों मंे रखा हुआ मांस गौ मांस है। उधर कार टकराने के बाद उसमें सवार लोग अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस और स्थानीय लोग उनकी तलाश कर रहे हैं।
विधायक ने कहा सख्त कार्रवाई करें, मुझे बदनाम किया जा रहा है
गाड़ी पर वाजिब अली के स्टीकर मिलने के बाद विधायक वाजिब अली तक यह बात पहुंची तो उन्होनें सीकरी पुलिस को एक लैटर के जरिए बताया है कि वाजिब अली के स्टीकर और इस गाड़ी से उनका कोई लेना देना नहीं है। अगर उनका नाम यहां लिखा गया है तो इसका गलत फायदा उठाया जा रहा है। पुलिस दोषियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करे। अली ने लिखा कि उनके नाम को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो