कांग्रेसी विधायक के नाम लिखी गाड़ी में भरा था इस पशु का मांस... जब राज खुला तो दंग रह गए लोग

इन स्टीकर को देखकर लोग और ज्यादा गुस्सा गए। बाद में पुलिस पहुंची और गाड़ी से मांस के भरे हुए जार बरामद किए। पशु चिकित्सकों को भी देर रात ही मौके पर ही बुलाया गया। बताया जा रहा है कि जारों मंे रखा हुआ मांस गौ मांस है।

By: JAYANT SHARMA

Published: 21 Jan 2021, 10:38 AM IST

जयपर
भरतपुर में देर रात #Beaf मांस से भरी हुए एक गाड़ी बेकाबू होकर पलट गई। लोगों ने जब गाड़ी को सीधा करने की कोशिश की तो पाया कि उसमें मांस भरा हुआ है। उसके बाद तो हंगामा हो गया। जो लोग मदद करने आए थे उन्होनें गाड़ी में तोडफोड़ कर दी। बाद में पता चला कि गौ मांस है तो लोगों को गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और गाड़ी को आग के हवाले करने की कोशिश की गई। बाद में पुलिस मौके पर पहुंची और लोगों को समझाईश का प्रयास किया। बताया जा रहा है कि भरतपुर के नगर #MLA-Congress विधानसभा क्षेत्र सीकरी थाना क्षेत्र का यह मामला है। गाड़ी पर #Vajib-Ali-Mla वाजिब अली के नाम के स्टीकर भी चिपके हुए हैं। इन स्टीकर को देखकर लोग और ज्यादा गुस्सा गए। बाद में पुलिस पहुंची और गाड़ी से मांस के भरे हुए जार बरामद किए। पशु चिकित्सकों को भी देर रात ही मौके पर ही बुलाया गया। बताया जा रहा है कि जारों मंे रखा हुआ मांस गौ मांस है। उधर कार टकराने के बाद उसमें सवार लोग अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। पुलिस और स्थानीय लोग उनकी तलाश कर रहे हैं।

विधायक ने कहा सख्त कार्रवाई करें, मुझे बदनाम किया जा रहा है
गाड़ी पर वाजिब अली के स्टीकर मिलने के बाद विधायक वाजिब अली तक यह बात पहुंची तो उन्होनें सीकरी पुलिस को एक लैटर के जरिए बताया है कि वाजिब अली के स्टीकर और इस गाड़ी से उनका कोई लेना देना नहीं है। अगर उनका नाम यहां लिखा गया है तो इसका गलत फायदा उठाया जा रहा है। पुलिस दोषियों के खिलाफ सख्ती से कार्रवाई करे। अली ने लिखा कि उनके नाम को बदनाम करने की साजिश रची जा रही है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned