बड़ी खबरः राजस्थान में इस बड़ी समस्या के चलते एक और सुसाइड़, आप भी हो सकते हैं पीड़ित

कुछ लोगों के नाम भी दर्ज कराए हैं। मामले की जांच सीआई सांगानेर कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि पुक्लित के पिता 18 जनवरी को घर से अचानक गायब हो गए थे। परिवार वालों ने कई फोन किए लेकिन किसी के भी फोन का रिप्लाई नहीं मिला।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 22 Jan 2021, 12:37 PM IST

जयपुर
ब्याज माफियाओं #Bayj-mafia की चपेट में आकर एक और व्यक्ति ने अपनी जीवन लीला खत्म कर ली। इस बार #Jaipur police सांगानेर क्षेत्र में रहने वाले बुजुर्ग ने ब्याज माफियाओं से परेशान होकर खुद की जान ले ली। इस बारे में जब परिवार के सदस्यों को पता चला तो हंगामा मच गया। बाद में सांगानेर पुलिस को इसकी सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि मुहाना क्षेत्र में रहने वाले पुल्कित ने ब्याज माफियाओं के खिलाफ यह मुकदमा दर्ज कराया है।

कुछ लोगों के नाम भी दर्ज कराए हैं। मामले की जांच सीआई सांगानेर कर रहे हैं। पुलिस ने बताया कि पुक्लित के पिता 18 जनवरी को घर से अचानक गायब हो गए थे। परिवार वालों ने कई फोन किए लेकिन किसी के भी फोन का रिप्लाई नहीं मिला। बाद में परिवार के ही एक नजदीकी सदस्य से उनकी फोन पर बात हुई तो उन्होनें बताया कि ब्याज माफियाओं ने उनको परेशान कर रखा है। जो रकम ली थी उसका ब्याज समेत चुकता कर दिया गया लेकिन उसके बाद भी स्टांप और अन्य दस्तावेज नहीं लौटा रहे हैं और उनसे और ज्यादा रुपयों की मांग की जा रही है। उन्होनें कहा कि दौसा में उनक जमीन पर भी माफियाओं की गंदी नजर है।

ये जमीन परिवार के लिए रखी गई है। ऐसे में अब माफिया वह भी हथियाना चाहते हैं घर तो पहले ही बिकवा चुके हैं। उसके बाद उन्होनें कहा कि अब वे जिंदा नहीं रह सकते। उसके बाद फोन बंद होे गया। बाद में परिवार के सदस्यों ने उनको तलाशा तो वे सांगानेर क्षेत्र में एक होटल के पास मृत हालात में मिले।

अब परिवार ने ब्याज माफियाओं के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले ही वैशाली नगर में भी ब्याज माफियाओं से परेशान होकर चार सदस्यों के परिवार ने अपनी जान दे दी थी। परिवार के मुखिया ने पत्नी और दो छोटे बच्चों की हत्या कर फांसी लगा ली थी। उसके बाद पुलिस को एक सुसाइड नोट मिला था। इस आधार पर एक ब्याज माफिया को दबोचा गया था।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned