scriptक्या आप भी फोन पर इस गंदी चीज का #Order कर रहे हैं…. सावधान हो जाइए… पुलिस आ सकती है | rajasthan police crime news | Patrika News

क्या आप भी फोन पर इस गंदी चीज का #Order कर रहे हैं…. सावधान हो जाइए… पुलिस आ सकती है

locationजयपुरPublished: Jan 22, 2021 12:54:34 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

युवा उसके ग्राहक थे। फोन पर वह #Order लेता और उसके बाद माल डिलेवरी करता था। उसके साथियों और उससे माल लेने वालों के खिलाफ पूछताद की जा रही है।

crime

crime

जयपुर
देसी शराब और उसके बाद गांजे की तस्करी एवं होम डिलेवरी से परेशान पुलिस को अब महंगे नशे ने चुनौती देना शुरु कर दिया हैं। शहर में कुछ समय से स्मैक की भी आॅन काॅल डिलेवरी शुरु हो गई है। जिससे नशेडियों तक नशा पहुंचान और आसान हो गया है।
इसी क्रम में मालपुरा गेट थाना पुलिस ने एक बड़ी कार्रवाई की है। पुलिस ने जैन नसिंया रोड गंदे नाले के पास से स्मैक बेचने के आरोप में ग्यारसी लाल उर्फ बेबी को अरेस्ट किया है और उसके पास से कैश एवं स्मैक के पाउच बरामद किए गए हैं। पुलिस ने बताया कि ग्यारसी लाल बाइक पर सवार था और पुलिस अपनी रुटीन गश्त पर थी। उसकी बाइक के पास पहुंचते ही पुलिस को उसकी गतिविधी कुछ संदिग्ध लगी तो उसे रोकने की कोशिश की लेकिन उसके बाइक दौड़ा दी।
बाद में जीप से उसका पीछा कर उसे दबोच गया। उसकी जेब से अलग अलग पैकट बरामद हुए। पूछताछ में पता चला कि वह काफी समय से स्कैम की सप्लाई कर रहा था। युवा उसके ग्राहक थे। फोन पर वह आॅर्डन लेता और उसके बाद माल डिलेवरी करता था।
उसके साथियों और उससे माल लेने वालों के खिलाफ पूछताद की जा रही है। गौरतलब है कि जयपुर समेत प्रदेश भर की पुलिस ने आॅपरेशन क्लीन स्वीप चलाकर नशे को रोकने की कोशिश की है। लेकिन उसके बाद भी लगातार यह समस्या बढ़ती जा रही है। पुलिसवालों ने भी अब और ज्यादा सख्ती करनी शुरु कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो