गंभीर आरोप: फरियाद लेकर थाने आई 64 साल की महिला ने एसएचओ पर लगाया बड़ा आरोप....

वहीं पुलिस अफसरों का कहना है कि अगर ऐसा है तो गलत है। जो भी दोषी है उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। बुजुर्ग रामरति ने अब कोर्ट जाने की तैयारी कर ली है। पुलिस ने बेटों को भी थाने बुलाकर पूछताछ की है।

By: JAYANT SHARMA

Published: 23 Jan 2021, 11:51 AM IST

जयपुर
64 साल की महिला अपने दो बेटों से घर में एक कमरा देने की शिकायत लेकर थाने पहुंची तो आरोप है कि थानाधिकारी इतना गुस्सा गए कि सफेद बालों और ढलती उम्र का लिहाज किए बगैर ही महिला के तमाचा जड़ दिया। अब पीड़िता पुलिस के खिलाफ कोर्ट जाने की तैयारी में है। घटना अलवर के बहरोड़ क्षेत्र की है। महिला के पति भी रिटायर पुलिसकर्मी हैं। दरअसल परिवार के झगड़े को लेकर 64 साल की रामरति बहरोड़ थाने पहुंची थीं।

उनका आरोप था कि उनके दो मकान हैं और दो बेटे इनमें रहते हैं। लेकिन उसके बाद भी बुजुर्ग माता-पिता को रहने तक की जगह नहीं हैं। एक कमरा भी सही तरह से रहने को नहीं दिया गया है। इसे लेकर पहले भी थाने आई थीं लेकिन पुलिस ने परिवार का झगड़ा कहकर भगा दिया। लेकिन शुक्रवार को जब विवाद और बढ़ा एवं रामरति ने फिर से थाने की दौड़ लगाई तो बताया जा रहा है कि एसएचओ इसस झल्ला गए और रामरति के तमाचा जड़ दिया।

उधर एसएचओ का कहना है कि यह सब झूट हैं। हांलाकि अपने बर्ताव को लेकर एसएचओ पहले भी विवादों में रहे हैं। वहीं पुलिस अफसरों का कहना है कि अगर ऐसा है तो गलत है। जो भी दोषी है उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। बुजुर्ग रामरति ने अब कोर्ट जाने की तैयारी कर ली है। पुलिस ने बेटों को भी थाने बुलाकर पूछताछ की है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned