scriptराजस्थान में यहां भाजपा नेता को घेरकर पीटा, कांग्रेस समर्थकों के क्षेत्र में सभा की थी… | Rajasthan police crime news | Patrika News

राजस्थान में यहां भाजपा नेता को घेरकर पीटा, कांग्रेस समर्थकों के क्षेत्र में सभा की थी…

locationजयपुरPublished: Jan 24, 2021 11:55:21 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

देर रात ही मौके की नजाकत देखते हुए अफसरों ने वहां पर आरएसी की बटालियन तैनात की है। हमला करने वाले कांग्रेस समर्थित बताए जा रहे हैं और बताया जा रहा है कि वे लोग अपने क्षेत्र में सभा करने से नाराज थे इस कारण से उन्होनें हमला किया।

bjpbg.jpg

JK DDC Results

जयपुर
चूरू मे देर रात बवाल हो गया। बवाल के बाद कई थानों की पुलिस भी जब कम पडती दिखी तो आरएसी को तैनात किया गया। बताया जा रहा है कि आज भी इस मामले में हंगामा हो सकता है इस कारण पहले ही पुलिस ने सुरक्षा का भारी बंदोबस्त किया गया है। जिन लोगों ने हमला किया है वे कांग्रेस समर्थित बताए जा रहे हैं। देर रात से आज सवेरे तक उनमें से किसी को भी पकडा नहीं जा सका है।
पुलिस ने बताया कि वार्ड नंबर सात में शनिवार रात पार्टी की कोई बैठक के साथ ही नुक्कड सभा का आयोजन किया गया था। इसमें भाजपा नेता राकेश जांगिड और उनके साथ कई अन्य पार्टी कार्यकर्ता यहां शामिल होने आए थे। सभा के खत्म होने के बाद जब ये लोग अपने वाहनों से जा रहे थे तो सुनसान इलाके में तीन से चार कारों में आए हमलावरों ने राकेश की कार के आगे कारें लगा दी और उसके बाद कार से बाहर निकालकर राकेश और उनके साथ सवार अन्य लोगों को बुरी तरह से पीटा।
इसकी सूचना जैसे ही फैली हमला करने वाले वहां से फरार हो गए। बाद में राकेश को बेहोशी की हालत मे ही अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां से उनको जिला अस्पताल चूरू के लिए रेफर कर दिया गया। इस घटना के बाद तारागनर थाने को भाजपा कार्यकर्ताओं ने घेर लिया। देर रात ही मौके की नजाकत देखते हुए अफसरों ने वहां पर आरएसी की बटालियन तैनात की है। हमला करने वाले कांग्रेस समर्थित बताए जा रहे हैं और बताया जा रहा है कि वे लोग अपने क्षेत्र में सभा करने से नाराज थे इस कारण से उन्होनें हमला किया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो