scriptराजस्थान में फिर से हो गया बड़ा कांड… रोते हुए लड़के का वीडियो हो रहा वायरल…. | Rajasthan Police crime news | Patrika News

राजस्थान में फिर से हो गया बड़ा कांड… रोते हुए लड़के का वीडियो हो रहा वायरल….

locationजयपुरPublished: Feb 08, 2021 11:33:55 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पुलिस इस तरह के मामलों में गंभीर धाराएं लगाती हैं लेकिन फिर भी इस तरह के केसेज थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।

 viral video

महिला आरक्षक से पहले की दोस्ती फिर भेज दिए अश्लील फोटो

जयपुर
कानून हाथ #Law में लेने का एक और मामला सामने आया है। इस बार #Bhilwara भीलवाड़ा जिले में एक गांव में ग्रामीणों की #Brutal-video क्रूरता का वीडियो #Video सामने आया है। इसमें एक युवक को बुरी तरह से पीटा गया और बाद में उसे नग्न कर अचेत हालत में फेंक गए। #Viral-video वीडियो में जो आॅडियो सुनाई दे रहा है उसके हिसाब से मामला #Love-affair प्रेम प्रसंग का लग रहा है। अब #audio वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।
जांच कर रही शक्करगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि इलाके में स्थित एक गांव का यह वीडियो बताया जा रहा है। यह कितने दिन पुराना है इसकी जांच की जा रही है। वीडियो में गांव के कुछ लोग एक खेत में एक युवक को बुरी तरह से पीट रहे हैं। उसे पीटते-पीटते वह अचेत हो गया। कहीं वह मर नहीं जाए इसलिए उसे बार-बार होश में जाकर पानी पिलाया जा रहा है और बाद में फिर से पीटा जा रहा है। मारपीट के इस वीडियो में युवक को जब तक पीटा गया जब तक वह अचेत नहीं हो गया। जब वह अचेत हुआ तो उसे नग्न कर दिया गया। दूसरी ओर एक युवती को कुछ ग्रामीण महिलाओं ने पकड रखा है।
बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग का है। दोनो गांव से भागने के दौरान ग्रामीणों के हत्थे चढ़ गए। अब पुलिस वीडियो के आधार पर लोगों की पहचान कर उनकी तलाश कर रही है। हांलाकि अभी तक थाने में मामला दर्ज नहीं कराया गया है। इससे पहले भी प्रदेश में इस तरह के कई बड़े मामले सामने आए हैं। जिनमें कई बार युवकों से गंभीर मारपीट कर उन्हें पेशाब तक पिलाने, महिलााओं से रेप कर निजी अंगों को गंभीर रुप से चोटिल करने के दर्दनाक मामले सामने आ चुके हैं। पुलिस इस तरह के मामलों में गंभीर धाराएं लगाती हैं लेकिन फिर भी इस तरह के केसेज थमने का नाम नहीं ले रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो