scriptजयपुर के इस लड़के को जरा सी दूरी की लिफ्ट ने दिया जीवन का सबसे कडवा अनुभव.. सावधान रहें आप भी | Rajasthan Police crime news | Patrika News

जयपुर के इस लड़के को जरा सी दूरी की लिफ्ट ने दिया जीवन का सबसे कडवा अनुभव.. सावधान रहें आप भी

locationजयपुरPublished: Feb 08, 2021 01:01:53 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

विश्वकर्मा पुलिस ने बताया कि लूटपाट और मारपीट करने वाली गैंग के सरगना सत्येन्द्र उर्फ सत्तू चैधरी को गिरफ्तार करने के बाद पता चला कि वह यूपी, दिल्ली और राजस्थान में वांटेड था। वह अपनी गैंग के साथ कार में घुमता था और अकेले युवक या व्यक्ति को लिफ्ट के बहाने गाड़ी में बैठाता था

एसपी के निर्देश पर पशु चोरों को पुलिस ने दबोचा

एसपी के निर्देश पर पशु चोरों को पुलिस ने दबोचा

जयपुर
कार या बाइक पर लिफ्ट #Lifi-in-Car लेना आम बात है…। आपने भी किसी से लिफ्ट ली होगी या फिर किसी को लिफ्ट दी होगी। लेकिन #Jaipur जयपुर के एक लड़के का लिफ्ट का अनुभव इतना कड़वा रहा कि उसे पुलिस के पास जाना पडा। बाद में पुलिस ने इस पूरे घटनाक्रम के मुख्य किरदारों यानी की लिफ्ट देकर अपराध करने वाले बदमाशों की गैंग के मुख्य सरगना को गिरफ्तार कर लिया। जयपुर की विश्वकर्मा थाना पुलिस ने आरोपी से जब पूछताछ की तो उसने राज खोले।
विश्वकर्मा पुलिस ने बताया कि लूटपाट और मारपीट करने वाली गैंग के सरगना सत्येन्द्र उर्फ सत्तू चैधरी को गिरफ्तार करने के बाद पता चला कि वह यूपी,#Delhi-police दिल्ली और राजस्थान में #Most-wanted वांटेड था। वह अपनी गैंग के साथ कार में घुमता था और अकेले युवक या व्यक्ति को लिफ्ट के बहाने गाड़ी में बैठाता था और #Big-crime सुनसान इलाके में ले जाकर तीनों लूटपाट करते थे। इसी तरह से वे आए दिन वारदातें करते थे। उसने पंद्रह दिसम्बर को जयपुर में शाहपुरा इलाके में भी इसी तरह से वारदात की।
कमल नाम के एक युवक को गन प्वाइंट पर लूटा और उसके बाद उसे चलती गाड़ी से फेंककर फरार हो गए। इस काम में उसका साथ दो अन्य बदमाशों ने दिया जिनको जयपुर पुलिस पहले ही पकड चुकी है। पुलिस को घटना की सीसीटीवी फुटेज भी मिली थी। मुख्य आरोपी सत्येन्द्र की तलाश में यूपी और राजस्थान में लगातार सर्च जारी थी लेकिन वह जयपुर पुलिस के हाथ लग गया। अब उससे उसकी अन्य वारदातों के बारे में पूछताछ की जा रही है। बताया जा रहा है कि वह कुछ समय पहले ही नाबालिग से रेप के आरोप में गिरफ्तार हुआ था और जमानत पर चल रहा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो