जयपुर में आधी रात बाद हुआ ये सब... जान बचाने को भागते रहे पुलिसवाले

उसके बाद उसके बारे में मोती डूंगरी पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस ने नाकाबंदी प्वाइंट पर और ज्यादा सख्ती बढ़ा दी। बाद में उसे मोती डूंगरी सर्किल के नजदीक प्वाइंट पर रोकने की कोशिश की गई।

By: JAYANT SHARMA

Published: 12 Feb 2021, 01:20 PM IST

जयपुर
राजधानी #Jaipur मंे आधी रात के बाद एक #Car-driver कार चालक ने कई थानों की पुलिस को जमकर छकाया। उसने नाकों पर #Jaipur-police नाकाबंदी तोड़ी और पुलिसवालों पर वाहन चढ़ाने की कोशिश की। कई वाहनों को उसने टक्कर मारी। बाद में उसे विधायकपुरी पुलिस ने दबोचा और उसकी क्षतिग्रस्त कार भी जब्त की। युवक की पहचान झुझुनूं निवासी रोनिक के रुप में की गई है। 23 वर्षीय रोनिक के पास से मोबाइल फोन, कुछ रुपए और क्षतिग्रस्त कार जब्त की गई है।

पुलिस ने बताया कि उसने शहर में कई प्वाइंट्स पर नाकाबंदी तोड़ी। उसके बाद उसके बारे में मोती डूंगरी पुलिस को जानकारी मिली तो पुलिस ने नाकाबंदी प्वाइंट पर और ज्यादा सख्ती बढ़ा दी। बाद में उसे मोती डूंगरी सर्किल के नजदीक प्वाइंट पर रोकने की कोशिश की गई। लेकिन बात नहीं बनी। सर्किल के नजदीक ही स्थित जैन मंदिर की ओर उसने कार दौड़ा दी। उसके बाद वहां से फिर कार बैक लेकर आया और सर्किल के नजदीक प्वाइंट पर एक पुलिसकर्मी को जोरदार टक्कर मारने के बाद कार चालक ने कार विधायकपुरी की ओर मोड दी।

विधायकपुरी थाना क्षेत्र में स्थित सर्किट हाउस की ओर से आखिर कार चालक को पकड लिया गया। इस बीच उसने कुछ वाहनों और पुलिस बेरिकेड्स को भी टक्कर मारी। उसके खिलाफ विधायकपुर पुलिस ने 151 की कार्रवाई की है। उधर मोती डूंगरी में रत्नाराम नाम के सिपाही को टक्कर मारी गई थी। सिपाही के पैर में गंभीर चोटों के बाद उसे देर रात अस्पताल मे भर्ती कराया गया है। मोती डूंगरी थााना पुलिस ने भी कार चालक के खिलाफ सख्त धाराओं में मुकदमा दर्ज किया है। कार चालक रोनिक का अपराधिक रिकाॅर्ड खंगाला जा रहा है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned