scriptतीन साल की बच्ची से दूध क्या गिरा, लाशें बिछ गई, परिवार हो गया तबाह | Rajasthan police crime news | Patrika News

तीन साल की बच्ची से दूध क्या गिरा, लाशें बिछ गई, परिवार हो गया तबाह

locationजयपुरPublished: Feb 16, 2021 12:08:38 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि कभी नहीं लगा कि इस तरह से कुछ हो सकता है। सुमन दसवीं की परीक्षा देने की तैयारी कर रही थी और कई बार बहन जिया उसके पास ही खेलती रहती थी।

milk

milk

जयपुर
अबोध बच्ची की बेहद मामूली गलती के बाद मां और बेटी में इतना विवाद हुआ कि दोनो ने जहर खा लिया। दोनो ने ही तीन साल की छोटी बच्ची के बारे में नहीं सोचा और खुद की जान दे दी। घटना भीलवाड़ा जिले की हैं। जांच कर रही शंभूगढ़ थाना पुलिस ने बताया कि कोली खेड़ा गांव में डंपर चलाने का काम करने वाले सत्यनारायण के घर का यह पूरा वाक्या है।
रविवार को सत्यनारायण डंपर लेकर गांव से बाहर गया था। पीछे पत्नी मिनाक्षी, 17 साल की बेटी सुमन और तीन साल की बेटी जिया ही थी। रात के समय जिया को सुमन ने पीने के लिए दूध दिया। गिलास देते समय जिया से थोड़ा दूध जमीन पर गिर गया। इसी बात से सुमन गुस्सा गई और उसे एक चांटा मार दिया। जिया रोने लगी तो मां मिनाक्षी वहां आ पहुंची। उसने सुमन को ऐसा करने के लिए डांटा।
सुमन नाराज होकर कमरे से बाहर चली गई। कुछ देर के बाद मिनाक्षी भी अपने कमरे में चली गई। अचानक मिनाक्षी कमरे के बाहर आकर उल्टियां करने लगी। सुमन इससे डर गई और उसने मिनाक्षी के कमरे में रखी जहर की शीशी पी ली। दोनो को उल्टियां करते देख परिवार के अन्य सदस्यों ने उनको अस्पताल में भर्ती कराया जहां सोमवार देर रात दोनो की मौत हो गई। पुलिस ने बताया कि पर्चा बयान के आधार पर पूरा वाक्या सामने आया।
उधर मां को याद करते तीन साल की मासूम बच्ची जिया का रो रोकर बुरा हाल है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद से परिवार समेत आसपास के लोग भी सदमे में हैं। पुलिस को पड़ोसियों ने बताया कि कभी नहीं लगा कि इस तरह से कुछ हो सकता है। सुमन दसवीं की परीक्षा देने की तैयारी कर रही थी और कई बार बहन जिया उसके पास ही खेलती रहती थी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो