scriptबड़ी खबर: राजस्थान की सबसे सेफ जेल में बंद इस गैंगस्टर के इशारे पर पंजाब मे बड़े कांग्रेस नेता की हत्या | Rajasthan police crime news | Patrika News

बड़ी खबर: राजस्थान की सबसे सेफ जेल में बंद इस गैंगस्टर के इशारे पर पंजाब मे बड़े कांग्रेस नेता की हत्या

locationजयपुरPublished: Feb 19, 2021 12:42:04 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

दो दिन पहले ही यहां पर पपला #Papla गुर्जर को भी बंद किया गया है। सबसे सुरक्षित जेल में बंद होने के बाद भी इस तरह के हत्याकांड की इस तरह से जिम्मेदारी लेना जेल की सुरक्षा बंदोबस्त पर सवाल पैदा करता हैं।

murder

murder on son-in-law

जयपर
राजस्थान #Rajasthan की सबसे सुरक्षित जेल #Jail में बंद लाॅरेंस विश्नोई ने पंजाब के फरीदकोट में हुई एक हत्या की जिम्मेदारी अपने फेसबुक पेज पर ली है। इस हत्याकांड को अपने ही एक साथी की हत्या का बदला बताया गया है और यह भी लिखा गया है कि अभी तक बदला पूरा नहीं हुआ है। #Lawrence-vishoni लाॅरेंस विश्नोई के नाम से बने #Face-book फेसबुक पेज पर इसकी जिम्मेदारी ली गई है। हांलाकि राजस्थान पुलिस ने इस पूरे मामले पर फिलहाल कोई टिप्पणी नहीं की है।
गुरुवार के हुुई थी जिला अध्यक्ष की बीच सड़क हत्या
दरअसल पंजाब #Punjab-police के फरीदकोट में गुरुवार को #Youth-congress यूथ कांग्रेस के जिला अध्यक्ष और गोरेवाला जोन से जिला परीषद े सदस्य गुरलाल सिंह पहलवान की हत्या कर दी गई। बीच सड़क पहलवान को गोली मार दी गई। इस हत्याकांड के बाद फरीदकोट में हंगामा मच गया। पुलिस हत्यारों की तलााश कर रही है लेकिन इस बीच #Social-media सोशल मीडिया पर और ही कुछ चल रहा है। बताया जा रहा है कि इस हत्याकांड को लाॅरेंस के करीबियों ने अंजाम दिया है। इसका कारण बताया जा रहा है कि गुरलाल पहलवान कुछ समय पहले सोपू में गुरलाल सिंह बरार की #Murder हत्या का जिम्मेदार था। गुरलाल सिंह बरार लाॅरेंस का करीबी था।
सोशल मीडिया पर लिखा गया गोल्डी और लाॅरेंस लेते हैं जिम्मेदारी
लाॅरेंस के नाम से चल रहे एक कई फेसबुक पेजेज में से एक में इसकी जिम्मेदारी ली गई है। उसमें लिखा गया है कि …जब तक गुरलाल भाई का बदला पूरा नहीं हो जाता, तब तक न जीऊंगा और न जीने दूंगा। गुरलाल को कई बार समझाया गया था कि वह अपने काम से काम रखे। हमारी एंटी पार्टी के साथ मिलकर कोई भी काम हमारे विरुद्ध नहीं करे। लेकिन हर किसी को शब्दों से नहीं समझाया जा सकता और न ही मुझे ज्यादा कुछ बोलना आता है। इसलिए यह कदम उठाना पडा। गौरतलब है कि लाॅरेंस विश्नोई राजस्थान की सबसे सुरक्षित और हाईटेक जेल अजमेर स्थित घूघरा हाई सिक्योरिटी जेल में बंद है। दो दिन पहले ही यहां पर पपला गुर्जर को भी बंद किया गया है। सबसे सुरक्षित जेल में बंद होने के बाद भी इस तरह के हत्याकांड की इस तरह से जिम्मेदारी लेना जेल की सुरक्षा बंदोबस्त पर सवाल पैदा करता हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो