scriptदो महीने की मासूम खुशी मां के आंचल में छिपी थी…. फिर | Rajasthan Police crime news | Patrika News

दो महीने की मासूम खुशी मां के आंचल में छिपी थी…. फिर

locationजयपुरPublished: Feb 20, 2021 01:34:06 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

जबकि खुशी की मां सुनीता को गंभीर घायल हालत में सीकर रेफर किया गया है। वहीं कार चालक सुरेन्द्र, कार सवार अनिता, सुनीता, हेमलता, हर्षित को पलसाना के ही सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

baby1.jpeg

Sold Own Child

जयपुर
दो महीने की बच्ची, जिसका नाम परिवार ने खुशी रखा था… वह आज सवेरे पूरे परिवार को हमेशा के लिए गमनीन छोड़कर चली गई। सड़क हादसे में दो साल की बच्ची की दर्दनाक मौत हो गई। परिवार के छह अन्य सदस्य घायल हैं।
उनमें से कुछ की हालत गंभीर बनी हुई हैं। हादसा सीकर के पलसाना क्षेत्र में हुआ। परिवार जयपुर का रहने वाला था और अपने किसी परिचित के वैवाहिक कार्यक्रमों में शामिल होकर झुझुनूं से वापस लौट रहा था। सीकर के पलसाना में हुए इस हादसे के बारे में पुलिस ने बताया कि आज सवेरे हाइवे पर तेज रफ्तार कार जयपुर की ओर जा रही थी। लेकिन पलसाना से गुजरने के दौरान अचानक कार का टायर फट गया और बेकाबू कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई।
कार में बच्ची समेत सात लोग सवार थे। बड़ी मुश्किल से लोगों को कार से बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया। लेकिन मां से लिपटी बच्ची ने दम तोड़ दिया। जबकि खुशी की मां सुनीता को गंभीर घायल हालत में सीकर रेफर किया गया है। वहीं कार चालक सुरेन्द्र, कार सवार अनिता, सुनीता, हेमलता, हर्षित को पलसाना के ही सामुदायिक अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो