scriptपरिवार में मौत होने पर मिलने गए थे रिश्तेदार.. वापसी में टायर फटा…. इतने लोगों की और हो गई मौत | Rajasthan police crime news | Patrika News

परिवार में मौत होने पर मिलने गए थे रिश्तेदार.. वापसी में टायर फटा…. इतने लोगों की और हो गई मौत

locationजयपुरPublished: Feb 25, 2021 01:17:46 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

परिवार के सदस्य की शादी में शामिल होकर वापस जयपुर लौट रहे एक परिवार की कार का टायर सीकर के पलसाना में फट गया था। कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी। हादसे में दो महीने की बच्ची खुशी की मौत हो गई थी। पांच अन्य लोग हादसे में घायल हुए थे।

accident

accident

जयपुर
सीकर के बीकानेर-सीकर हाइवे पर देर रात सड़क #Road-accident हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई और करीब दस से ज्यादा लोग हादसे में घायल हो गए। #Injurd घायलों में से कुछ को जयपुर रेफर कियाग या है। बताया जा रहा है कि हादसा देर रात उस समय हुआ जब जयपुर-बीकानेर-सीकर तिराहे पर एक टैंपू ट्रेवलर का टायर फट गया। उसमें करीब एक दर्जन से ज्यादा लोग सवार थे।
सभी #Jaipur जयपुर के रहने वाले थे और चूरू में किसी गमी में शामिल होकर वापस जयपुर लौट रहे थे। लेकिन जयपुर लौटने से पहले #Siker सीकर में हादसा हुआ। टायर फटने के बाद टैवलर #Tempo-Traveller एक जीप से जा टकराया। हादसे में दो महिलाओं समेत तीन लोगों की मौत हो गई। दस अन्य घायलों में से तीन की हालत बेहद गंभीर है। तीनों को देर रात ही सीकर से जयपुर रेफर कर दिया गया है।
अन्य घायलों का सीकर में इलाज जारी है। पुलिस ने बताया कि टैवलर का टायर अचानक फट जाने के कारण इस तरह का हादसा हुआ। गौरतलब है कि तीन दिन पहले भी सीकर के पलसाना में इसी तरह का हादसा हआ था। परिवार #Marriage के सदस्य की शादी में शामिल होकर वापस जयपुर लौट रहे एक परिवार की कार का टायर सीकर के पलसाना में फट गया था। कार डिवाइडर से टकराकर पलट गई थी। हादसे में दो महीने की बच्ची खुशी की मौत हो गई थी। पांच अन्य लोग हादसे में घायल हुए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो