scriptस्कूटर चलाते हैं तो पहले ये खबर पढ़ लें… कहीं अगले टारगेट आप तो नहीं | Rajasthan police crime news | Patrika News

स्कूटर चलाते हैं तो पहले ये खबर पढ़ लें… कहीं अगले टारगेट आप तो नहीं

locationजयपुरPublished: Mar 05, 2021 12:48:27 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

वहीं नारहरगढ़ रोड निवासी मदन लाल सैनी का मोबाइल फोन भी पुरोहित जी के कटले से भीड़भाड़ के बीच चोरी हो गया। कटले से बाहर आकर जब तेज तलाशी तो मोबाइल फोन गायब था।

crime_scene.jpg

,,

जयपुर
मोबाइल फोन, पर्स और चेन स्नेचिंग करने वाले स्नेचर्स की गैंग शहर में सक्रिय है। हर दिन करीब आधा दर्जन केस स्नेचिंग के सामने आ रहे हैं। ताजा मामले मंे एक स्नेचिंग के दौरान एक युवती की जान जाते जााते बची। युवती ने फिर भी हिम्मत जुटाइ और स्नेचर्स के पीछे लग गई। लेकिन स्नेचर्स फरार हो गए। बाद में पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने बताया कि मानसरोवन निवासी सपना सिंह वैशाली नगर से होते हुए मानसरोवर जा रही थी।
स्कूटी से जाने के दौरान सपना सिंह ने एक बैग अपने कंधे पर टांग रखा था। उसमें पर्स भी था और साथ ही अन्य दस्तावेज भी थे। इसी दौरान मानसरोवर से गुजरते समय एक बाइक पर आए दो स्नेचर्स ने बैग छीन लिया। सपना का संतुलन बिगड़ा और वह गिरते गिरते बची। लेकिन फिर भी हिम्मत जुटाकर स्कूटी से बाइक सवारों का पीछा किया। हांलाकि वे गलियों में ओझल हो गए। पुलिस ने बताया कि सपना के पर्स में कैश, दो मोबाइल फोन, सोने की एक चेन और एज्यूकेशन संबधी दस्तावेज थे।
आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों से उनकी पडताल की जा रही है। उधर वैशाली नगर निवासी राजेन्द्र सिंह के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ। राजेन्द्र खिरणी फाटक के नजदीक से गुजर रहे थे इसी दौरान किसी ने उनकी जेब से मोबाइल फोन निकाल लिया। कुछ समय बाद इसका पता चला लेकिन जब तक चोर फरार हो चुका था। वहीं नारहरगढ़ रोड निवासी मदन लाल सैनी का मोबाइल फोन भी पुरोहित जी के कटले से भीड़भाड़ के बीच चोरी हो गया। कटले से बाहर आकर जब तेज तलाशी तो मोबाइल फोन गायब था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो