scriptहोलिका दहन के बाद आधी रात में हुई बड़ी वारदात, सीसीटीवी में कैद नहीं होती तो नहीं हो पाता खुलासा.. | Rajasthan police crime news | Patrika News

होलिका दहन के बाद आधी रात में हुई बड़ी वारदात, सीसीटीवी में कैद नहीं होती तो नहीं हो पाता खुलासा..

locationजयपुरPublished: Mar 30, 2021 12:31:45 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

जांच कर रही पुलिस ने बताया कि होलिका दहन की रात बरकत नगर स्थित गली नंबर 14 में यह घटना हुई।

CCTV Camera

CCTV Camera

जयपुर
राजधानी में कुछ ही दिनों के दौरान एक और मामला सामने आया है जिसमें कुछ बदमाशों ने साजिश पूर्वक रात के अंधेरे में पैट्रोल डालकर घर में आग लगाई है। पूरी वारदात सीसीटीवी फुटेज मंे कैद हुई है। इस घटना के बाद पीड़ित पक्ष ने बजाज नगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया है।
जांच कर रही पुलिस ने बताया कि होलिका दहन की रात बरकत नगर स्थित गली नंबर 14 में यह घटना हुई। सेक्टर 18 में रहने वाले ज्ञान प्रकाश अग्रवाल के यहां पर देर रात दो बदमाश आए। उनमें से एक ने हैलमेट पहना था। दूसरे व्यक्ति ने कपड़े से मुंह छुपा रखा था। दोनो ज्ञान प्रकाश अग्रवाल के घर के बाहर पहुंचे और उसके बाद पैट्रोल की बोतल से पैट्रोल अग्रवाल के घर के अंदर खडी कार पर फेंका। उसके बाद कार को आग लगा दी।
इससे कार जल गई। गौरतलब है कि इसी तरह से कुछ दिन पहले प्रताप नगर में एक डिपार्टमेंटल स्टोर करने वाले व्यक्ति की दुकान के बाहर शटर पर पैट्रोल फेंककर एक शख्स ने आग लगा दी थी। आग लगने के बाद स्टोर का पूरा सामान जलकर नष्ट हो गया था और साथ ही भवन को भी नुकसान पहुंचा था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो