script

एयरपोर्ट पर सिर्फ एक हजार रुपए के लिए इतनी बड़ी रिस्क ली इस आदमी ने….. अफसर भी दंग

locationजयपुरPublished: Mar 31, 2021 12:09:58 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी सोना बरामद किया गया था। दुबई से आया यात्री करीब पचास ग्राम सोने की बाॅल मुंह में दबाकर लाया था

jaipur airport

jaipur airport

जयपरु
जयपुर इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर सोने की तस्करी का एक और बडा केस सामने आया है। इस बार सोने को रेडिया के अंदर छुपाया गया था। वह कस्टम क्लियरेंस से पास हो भी जाता लेकिन कस्टम अफसरों ने रेडिया को खोलने का फैसला कर लिया और फैसला सही ही साबित भी हुआ। रेडियो के अंदर से सोने की बैटरियां मिली। सोना मिलने के बाद यूएई की उडान से जयपुर आए यात्री को आगामी कार्रवाई के लिए हिरासत में ले लिया गया।
रेडियो चिपका हुआ दिखा तो हुआ शक, फिर निकला सोना
कस्टम अफसरों ने बताया कि सोने की दो छड़ स्टील के एक पाइप में डालकर उसे चिपकाया गया था। इन दोनो स्टील पाइप को, जो बैटरी की साइज के थे, उन्हें रेडियो काटकर उसके अंदर डाला गया था और बाद में रेडियो को इस तरह से चिपकाया गया था कि किसी को शक नहीं हो। लेकिन रेडियो पर कस्टम अफसरों की नजर पडी। उसे उठाकर देखा तो वह कई जगहों से चिपका हुआ दिखाई दिया।
इसके बाद जब रेडियो कटर से काटा गया तो उसमें से सोना बरामद हुआ। कस्टम अफसरों ने बताया कि सीकर निवासी युवक कुछ हजार रुपए के बदले यह सोना लेकर आया था। सोना निकालने के लिए खासी मशक्कत करनी पडी। सोना काटने के दौरान कार्मिकों के हाथों में खून के थक्के तक जम गए। गौरतलब है कि कुछ दिन पहले भी सोना बरामद किया गया था। दुबई से आया यात्री करीब पचास ग्राम सोने की बाॅल मुंह में दबाकर लाया था और साथ ही ट्राॅली बैग में सोने के वायर छुपाकर लाया था।

ट्रेंडिंग वीडियो