ऐसी नौकरानी से तो भगवान ही बचाए.... क्या आपके यहां भी है ऐसे नौकर.... तो

वरुण ने पुलिस को बताया कि 13 मार्च को ही नौकरानी सविता को काम पर रखा था। उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। जो फोन नंबर पुलिस को दिए गए हैं वे भी फिलहाल बंद है।

By: JAYANT SHARMA

Published: 03 Apr 2021, 12:06 PM IST

जयपुर
घरेलू काम करने वाली #Maid नौकरानी के खिलाफ एक और केस सामने आया है। एक #Month महीने के दौरान जयपुर #Jaipur-police शहर में यह चैथी वारदात है जब नौकर या नौकरानी के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। इस बार विद्याधर नगर पुलिस ने मामला दर्ज किया है। नौकरानी पर आरोप है कि उसने दम्पत्ति को जहरीली #Poision-food खिचड़ी खिला दी और उसके बाद वह फरार हो गई। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि घटनाक्रम दो दिन पहले का है।

31 मार्च को रात के समय खिचड़ी बनाई गई थी और फिर कुछ घंटों के बाद इस खिचड़ी को फिर से फ्राई कर वरूण लालगढ़िया और उनकी #Husband-Wife पत्नी ने खाई थी। इसे खाने के बाद वे दोनो अचेत होने लगे। वरुण की पत्नी ने अपने जेठ गुलशन को फोन कर इसकी सूचना दी। गुलशन और परिवार के अन्य सदस्य वहां पहुंचे और छोटे भाई एवं उसकी पत्नी को सीकर रोड स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया। होश मे आने पर पुलिस को सूचना दी गई। वरुण ने पुलिस को बताया कि 13 मार्च को ही नौकरानी सविता को काम पर रखा था। उसके बारे में ज्यादा जानकारी नहीं है। जो फोन नंबर पुलिस को दिए गए हैं वे भी फिलहाल बंद है।

सविता की तलाश जारी हैं। पुलिस का कहना है खिचड़ी में क्या मिलाया गया था इसकी जांच की जा रही है। सैपंल फोरेसिंक के लिए भेजे गए हैं। इस बीच सविता की तलाश जारी है। वह घर से क्या सामान लेकर गई इसकी भी पड़ताल की जा रही है। गौरतलब है कि इससे पहले आदर्श नगर, मुरलीपुरा और बजाज नगर में नौकरों ने हाथ दिखाए हैं। लाखों रुपए कैश, जेवर और अन्य कीमती सामान लेकर नौकर फरार हुए हैं। तीनों केसेज की जांच की जा रही है। कुछ आरेापियों को पकडा भी गया है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned