scriptरेस्टोरेंट, होटल, कैफे में जाने वालों और पब्लिक ट्रांसपोर्ट यूज करने वालों के साथ ऐसा क्यों कर रही है पुलिस | Rajasthan police crime news | Patrika News

रेस्टोरेंट, होटल, कैफे में जाने वालों और पब्लिक ट्रांसपोर्ट यूज करने वालों के साथ ऐसा क्यों कर रही है पुलिस

locationजयपुरPublished: Apr 13, 2021 12:34:39 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

गौरतलब है कि सात दिन के दौरान कई टैंपू और मैजिक के खिलाफ भी पुलिस ने एक्शन लिया है

police_1.jpg

police

जयपुर
लगातार बढ़ रहे संक्रमण के बाद भी लोग कोरोना गाइड लाइन का उल्लघंन कर रहे हैं। पुलिस अब ऐसे लोगों से निपटने की तैयारी कर रही है। गुजरे सात दिन के दौरान जयपुर पुलिस ने होटलों, रेस्टोरेंट और पब्लिक ट्रांसपोर्ट व्हीकल पर छापे मारना शुरु कर दिया है।
इसी क्रम में पुलिस ने मानबाग क्षेत्र में स्थित दो रेस्टोरेंट पर छापा मारा है। पुलिस ने ओम बाग और महफिल रेस्टोरेंट पर छापा मारा तो वहां पर नियमों का उल्लघंन होता मिला। रेस्टोरेंट संचालक एक साथ कई लोगों को बैठाकर खाना परोस रहे थे
। इस पर दोनो के खिलाफ एक्शन लिया गया। गौरतलब है कि सात दिन के दौरान कई टैंपू और मैजिक के खिलाफ भी पुलिस ने एक्शन लिया है और ज्यादा सवारी बैठाने के कारण चालान भी काटे हैं। इससे पहले सोमवार शाम को जयपुर शहर नोर्थ पुलिस ने पूरे क्षेत्र में पैदल मार्च किया और साथ ही निर्भया टीम को भी अपने साथ रखा।
पूरे मार्च के दौरान डीसीपी और अन्य पुलिस अफसर साथ रहे। उनका कहना था कि मार्च निकालने का उद्देश्य सिर्फ इतना है कि जनता को मैसेज मिल सके कि बिना कारण घर से बाहर निकलना ही नहीं है।

ट्रेंडिंग वीडियो