scriptशराबी हिस्ट्रीशीटर पिता रोज बेटे को पीटता था, लेकिन कल रात लग गया पंद्रह साल के बेटे का दांव… | Rajasthan police crime news | Patrika News

शराबी हिस्ट्रीशीटर पिता रोज बेटे को पीटता था, लेकिन कल रात लग गया पंद्रह साल के बेटे का दांव…

locationजयपुरPublished: Apr 16, 2021 12:43:49 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

दो दिन पहले भी इसी तरह से मारपीट की और कल रात भी मारपीट की। बाद में परिवार के अन्य सदस्यों को इसका पता चला तब जाकर उसे शांत किया।

Crime

Crime

जयपुर
हर रोज मारपीट, गाली गलौच और अन्य शारीरिक यातानाओं से तंग आकर एक किशोर ने अपने पिता को मौत के घाट उतार दिया। हत्या को रात के समय अंजाम दिया गया जब पिता सो रहा था। किशोर के मन में पिता को लेकर इतना गुस्सा था कि हत्या करने के बाद भी वह पिता के शव पर कुल्हाड़ी बरसाता रहा।
बाद में परिवार के अन्य सदस्यों को इसका पता चला तब जाकर उसे शांत किया। मामला कोटा के इटावा थाना क्षेत्र का है। पुलिस ने बताया कि थाने के हिस्ट्रीशीटर आबिद की उसके पंद्रह साल के बेटे ने हत्या कर दी। हत्या करने के बाद परिजनों ने ही पुलिस को सूचना दी और सरेंडर कर दिया। आबिद के परिजनों ने पुलिस को बताया कि अक्सर हर दिन आबिद शराब के नशे में बच्चों और परिवार के लोगों से मारपीट करता था।
दो दिन पहले भी इसी तरह से मारपीट की और कल रात भी मारपीट की। आए दिन मारपीट और यातनाओं से बच्चों में गुस्सा भर रहा था। बीती रात जब शराब के नशे मंे आबिद ने मारपीट की और सो गया तो आज तड़के उसके बेटे ने उसे कुल्हाड़ी से काट दिया। कोटा में इसी तरह से एक अन्य हत्या हुई। एक मानसिक रोगी ने एक बुजुर्ग को कुल्हाड़ी से काट दिया और थाने आ गया। बाद में उसे गिरफ्तार कर लिया गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो