scriptमैरिज लाॅन के बाहर आकर रुकी लाल बत्ती की गाड़ियां, सोचा मंत्रीजी आए हैं… लेकिन फिर भगदड़ मची | Rajasthan police crime news | Patrika News

मैरिज लाॅन के बाहर आकर रुकी लाल बत्ती की गाड़ियां, सोचा मंत्रीजी आए हैं… लेकिन फिर भगदड़ मची

locationजयपुरPublished: Apr 27, 2021 10:11:45 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

गाड़ियों से उतरे तो मेहमानों में भगदड़ मच गई वे गार्डन मे ही इधर उधर छुप गए।

Marriage news

GROUP MARRIAGE : 24 हिन्दु-मुस्लिम युगल एक साथ बंधेंगे विवाह सूत्र में

जयपुर, दौसा
दौसा कलक्टर पीयूष सावंरिया और एसपी अनिल बेनीवाल सोमवार शाम बाजार में अपने सरकारी वाहनों से निकले। सायरन की आवाज करती हुई गाड़ियां मैरिज गार्डन के बाहर आकर थमी तो लोगों ने सोचा कोई मंत्री या नेता आया है, बाद में जब एसपी और कलक्टर अपनी गाड़ियों से उतरे तो मेहमानों में भगदड़ मच गई वे गार्डन मे ही इधर उधर छुप गए।
बाद में विवाह समारोह में शामिल लोगों की गणना की गई और उसके बाद अधिक मिलने पर कार्रवाई की गई। दरअसल एसपी और कलक्टर बीती शाम मैरिज गार्डनों पर रेड करने निकले थे। साथ ही दुकानों को भी सर्च किया गया तो कई जगहों पर शटर तो बंद मिले लेकिन आसपास लोगों की चहल पहल रही। शटर के नीचे से सप्लाई होती मिली। गौरतलब है कि पिछले सप्ताह ही एसपी बेनिवाल का वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वे सख्ती से लोगों को संदेश देते दिख रहे थे।
पुलिस मुख्यालय से प्रदेश के सभी जिलों के अधीक्षकों को इसी तरह से मैरिज लाॅन और अन्य भीड वाली जगहों पर सख्ती बरतने के लिए कहा गया है और इसी तरह से काम भी किया जा रहा है।

दौसा में लगातार बढ़ रहे मरीज
दौसा मे संक्रमितों की संख्या लगातार बढ़ती जा रही है। वहां पर जांच की सुविधा कम होने के कारण सैंपल अजमेर भेजे गए हैं और वहां से रिपोर्ट आना शुरु हो गई है। सोमवार देर रात तक दौसा से 481 संक्रमित सामने आए। इनमें से 46 तो अकेले लालसोट क्षेत्र के ही निकले। इससे पहले एक जगह पर इतने मरीज नहीं मिले।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो