कुत्ता रखते हैं तो खबर पढ़ लें... जयपुर में इस कारण दर्ज हो रहे हैं पुलिस केस...

बाद में परिजनों ने महिला डाॅक्टर के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था।

By: JAYANT SHARMA

Published: 04 May 2021, 11:39 AM IST

जयपुर
भांकरोटा थाना क्षेत्र मे स्थित एक अपार्टमेंट में कार की पार्किंग को लेकर हुआ छोटा सा विवाद चार लोगों के मेडिकल और पुलिस केस के बाद शांत हुआ। पुलिस ने पीड़ित पक्ष, 62 वर्षीय बुजुर्ग महिला की ओर से मुकदमा दर्ज किया है। आरोपी नामदज दम्पत्ति से पूछताछ की तैयारी की जा रही है। भांकरोटा पुलिस ने बताया कि अपार्टमेंट की पहली मंजिल पर रहने वाले दम्पत्ति से बुजुर्ग महिला किशना देवी का विवाद हुआ था।

विवाद था पोर्च में कार खड़ी करने को लेकर। पार्किंग का जो स्पेस मिला था उसमें कार को सही तरीके से पार्क करने को लेकर दोनो पक्षों में विवाद था। कुछ देर के बाद किशना देवी के दो बेटे और एक पोता भी वहां आ गया। विवाद बढ़ा तो दूसरे पक्ष के पास जो पालतू कुत्ता था वो उन्होनें किशना देवी पक्ष पर छोड़ दिया। आरोप है कि कुत्ते ने किशना देवी और उनके परिवार के सदस्यों को कई जगहों से काटा।

दम्पत्ति पर यह भी आरोप है कि उन्होनें कुत्ता छोड़ने के बाद भी परिवार के सदस्यों से मारपीट की। बाद में पड़ोसियों की मदद से मामला शांत हुआ। पुलिस ने किशना देवी समेत चार लोगों का मेडिकल कराया है। कुत्ता पालने वाले दम्पत्ति के खिलाफ गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। गौरतलब है कि पिछले महीने इसी तरह से प्रताप नगर क्षेत्र में एक महिला के पालतू कुत्ते ने साइकिल चला रहे दस साल के बच्चे पर हमला कर दिया था। बच्चे को कई जगहों पर चोटें आई थीं। बाद में परिजनों ने महिला डाॅक्टर के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कराया था।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned