scriptवो जो फिल्मो में होता है… हो गया जयपुर में, हाइवे…. लिफ्ट और लड़की…. | Rajasthan police crime news | Patrika News

वो जो फिल्मो में होता है… हो गया जयपुर में, हाइवे…. लिफ्ट और लड़की….

locationजयपुरPublished: May 14, 2021 10:51:36 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

हाइवे से गुजरते समय एक लड़की ने लिफ्ट लेने के लिए कार रोकने का इशारा किया।

crime news

The elderly woman carried a bag full of jewelry on the pretext of giving lift to the car

जयपुर
राजधानी में फिल्मी अंदाज में लूट की एक वारदात सामने आई है। लुटेरों ने किन्नरों का वेश धरा और उसके बाद कार चालक को बुरी तरह से पीटा। उसकी सोने की चेन और करीब आठ हजार रुपए लूटकर फरार हो गए। सोने की चेन का वजन करीब पचास ग्राम बताया गया है। पुलिस ने पीडित का मेडिकल कराया और बाद में उसकी शिकायत पर मुकदमा दर्ज कर लिया। जांच करणी विहार थाना पुलिस कर रही है।
रात साढ़े बारह बजे लड़की ने लिफ्ट मांगी तो रोकी कार
पुलिस ने बताया कि देर रात करीब साढ़े बारह बजे करणी विहार निवासी पीड़ित उमराव कुमार अपनी दिल्ली नंबर की कार से शहर की ओर जा रहे थे। हाइवे से गुजरते समय एक लड़की ने लिफ्ट लेने के लिए कार रोकने का इशारा किया।
उमराव ने उसके पास कार रोकी और उससे बातचीत करते इससे पहले ही वहां पर चार पांच युवक किन्नरों के वेश मंे आ गए। उन्होनें उमराव की कार के शीशे तोड़ दिए और पत्थर से सिर भी फोड़ दिया। इस दौरान उसे कार से बाहर निकाला और उसका पर्स छीन लिया। गले में पहनी करीब पचास ग्राम सोने की चेन भी तोड़ ली और उसके बाद फरार हो गए। बाद में उमराव ने सौ नंबर पर फोन कर मदद मांगी तो कंट्रोल रुम से करणी विहार पुलिस को मैसेज भेजा गया।
पुलिस मौके पर पहुंची और उमराव का मेडिकल कराया। बाद में आसपास के क्षेत्र में आरोपियों की तलाश भी की लेकिन बात नहीं बनी। पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में इस तरह का पहला ही मामला सामने आया है। पुलिस आरोपियों की तलाश में छापेमारी कर रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो