script

डिप्रेशन की दवाईयां खत्म हुई तो हत्यारा बन गया बेटा, मां..बेटी…बहू..पिता…सभी को….

locationजयपुरPublished: May 17, 2021 11:32:47 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पुलिस ने हनुमानाराम को गिरफ्तार कर लिया है। परिवार के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि कुछ समय से हनुमानाराम मानसिक रोगों की चपेट में है

MURDERS : जानिए सूरत में कैसे एक जनें के हाथों सगे भाई और दूसरे से हुई पत्नी की हत्या?

MURDERS : जानिए सूरत में कैसे एक जनें के हाथों सगे भाई और दूसरे से हुई पत्नी की हत्या?

जयपुर
लाॅकडाउन के चलते डिप्रेेशन की गोलियां खत्म हुई तो मानसिक रोगी युवक को ऐसा दौरा पडा कि उसने परिवार को लाठियों से पीट दिया। मां को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई। परिवार के अन्य सदस्य भी गंभीर हालत में बताए जा रहे हैं। पूरा घटनाक्रम जालोर जिले के झाब थाना इलाके में स्थित लियादर गांव का बताया जा रहा है।
पुलिस ने बताया कि गांव में रहने वाला पचास वर्षीय हनमाना राम विश्नोई मानसिक रुप से बीमार था। उसकी डिप्रेशन की दवाईयां भी चल रही थीें। लेकिन कुछ समय पहले दवाईयां खत्म हो गई और उसके बाद लाॅकडाउन के चलते दवाईयां लाई भी नहीं जा सकीं। रविवार शाम अचानक उसे दौरा पडा। उसने सबसे पहले तो पीहर आई बेटी रामेश्वरी देवी पर लाठियां बरसाई। परिजन से उपचार के लिए सांचैर अस्पताल ले गए।
इस बीच हनुमानाराम ने अपनी बहू को भी लाठियों से पीटा तो बहू भागकर पास ही अपने काका ससुर के यहां चली गई। इस बीच हनुमानाराम वहां भी जा पहुंचा और वहां बैठे अपने माता पिता जयरुपाराम और भूरी देवी पर हमला कर दिया। भूरी देवी के सिर पर लाठियों से इतने वार किए कि भूरी देवी की मौके पर ही मौत हो गई।
पुलिस ने हनुमानाराम को गिरफ्तार कर लिया है। परिवार के लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि कुछ समय से हनुमानाराम मानसिक रोगों की चपेट में है। उसकी इलाज जारी है।

ट्रेंडिंग वीडियो