scriptआगरा से जयपुर बेटे का इलाज कराने आए बुजुर्ग के साथ बड़ी वारदात, सड़क पर घंटों रोता रहा पिता | Rajasthan police crime news | Patrika News

आगरा से जयपुर बेटे का इलाज कराने आए बुजुर्ग के साथ बड़ी वारदात, सड़क पर घंटों रोता रहा पिता

locationजयपुरPublished: Jun 04, 2021 11:31:18 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

मूल रुप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले बृज किशोर सिंह अपने बेटे का इलाज कराने एसएमएस अस्पताल आया था।

crime_1.jpg

crime

जयपुर
बसें और अन्य बड़े सवारी वाहनों पर कोरोना का अंकुश चला तो छोटे वाहनों में सवारियों बढ़ने लग गई और सवारियों के साथ ही जेब तराशी की घटनाएं भी बढ़ने लग गई। फिर चाहे आॅटो हो या फिर ई रिक्शा। शहर में छोटे सवारी वाहन भी अब सुरक्षित नहीं रह गए। ताजा मामला बजाज नगर थाना क्षेत्र मे स्थित लक्ष्मी मंदिर तिराहे का है। बजाज नगर पुलिस ने बताया कि आॅटो में बैठे एक शख्स को बातों में लगाकर एक अन्य शख्स ने जेब से पचास हजार रुपए पार कर लिए और अपने स्टाॅप से पहले ही उतरकर चलता बना।
पलिस ने बताया कि मूल रुप से उत्तर प्रदेश के रहने वाले बृज किशोर सिंह अपने बेटे का इलाज कराने एसएमएस अस्पताल आया था। अस्पताल में दवाईयों की जरुरत होने पर उन्होनें एसएमएस के पास से पचास हजार रुपए एटीएम के जरिए निकाले थे। उसके बाद अस्पताल के बाहर से आॅटो में बैठकर टोंक रोड अपने किसी परिचित के लिए जाते समय लक्ष्मी मंदिर तिराहे के कुछ पहले तीन अन्य लोग आॅटो में बैठ गए। एक सवारी चालक के पास बैठी तो दो अन्य पीछे आ बैठी।
इस दौरान जब अस्पताल की बात चली तो दोनो सवारियों ने हममर्दी जताना शुरु कर दिया। बातों के दौरान उनमें से एक ने ब्लेड से पैंट की जेब में चीरा लगा दिया और पचास हजार रुपए निकाल लिए। कुछ दूरी पर जाने के बाद तीनों नीचे उतर गए। उसके बाद जब स्टाॅप पर पहुंचकर बृज किशोर सिह ने आॅटो चालक को बीस रुपए किराया देना चाहा तो पता चला कि पैंट की जेब कटी हुई है और उसमें रखे पचास हजार रुपए एवं अन्य खुल्ले रुपए गायब हैं।
गौरतलब है कि शहर में इससे पहले भी आॅटो रिक्शा और ई रिक्शा में जेब तराशी की एक दर्जन से भी ज्यादा वारदात इस साल घटित हो चुकी है। उधर एक अन्य वारदात में कानोता थाना इलाके में रहने वाले राहुल शर्मा से बाइक सवार दो बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया। आशियाना काॅलोनी क्षेत्र से गुजरते हुए राहुल मोबाइल पर बात कर रहा था। इसी दौरान पास से गुजर रहे बदमाशों ने मोबाइल छीन लिया और फरार हो गए।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो