scriptराजधानी में गुंडाराज… वकील दम्पत्ति के हाथ पैर तोड़े… हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल | Rajasthan police crime news | Patrika News

राजधानी में गुंडाराज… वकील दम्पत्ति के हाथ पैर तोड़े… हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल

locationजयपुरPublished: Jun 10, 2021 12:02:36 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

पूरे मामले में पुलिस के पक्ष को लेकर वकीलों का प्रतिनिधी मंडल पुलिस अफसरों से मिला है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उनकी तलाश में पुलिस छापे मार रही है।

pitai.jpg
जयपुर
ब्रहम्पुरी थाना इलाके में कुछ लोगों ने वकील दम्पत्ति के घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। जब तक आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचते हमला करने वाले वकील दम्पत्ति के हाथ और पैर तोड़ चुके थे। बाद में वकील दम्पत्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे मामले में पुलिस के पक्ष को लेकर वकीलों का प्रतिनिधी मंडल पुलिस अफसरों से मिला है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उनकी तलाश में पुलिस छापे मार रही है।
किशोरी को भगाकर ले गया था युवक, बदले में माता-पिता के हाथ पैर तोड़ दिए
पुलिस ने बताया कि दरअसल वकील श्री राम शर्मा और उनकी पत्नी वंदना देवी के बेटे पर आरोप है कि उन्होनें क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी को भगाया है। किशोरी के परिजनों ने इस बारे में वकील दम्पत्ति को भला बुरा भी कहा और उनसे पूछताछ भी की। लेकिन वकील दम्पत्ति ने बेटे के बारे में जानकारी नहीं होना बताया। मामला यही शांत नहीं हुआ। दूसरे पक्ष ने वकील दम्पत्ति पर सुनियोजित तरीके से हमला कर दिया। आठ से दस लोग श्री राम शर्मा के घर में घुसे और लाठियों से पति और पत्नी दोनो को जब तक पीटा तब तक वे अचेत नहीं हो गए। पुलिस ने बताया कि दोनो को गंभीर हालत में एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा सेंटर मंे भर्ती कराया गया है। चोट के गंभीर निशान हैं और कई जगहों से हड्डी भी टूटी है। अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। वकील पक्ष की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट में एक दर्जन से ज्यादा लोग नामजद हैं और इनमें महिलाएं भी शामिल हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो