राजधानी में गुंडाराज... वकील दम्पत्ति के हाथ पैर तोड़े... हमला करने वालों में महिलाएं भी शामिल

पूरे मामले में पुलिस के पक्ष को लेकर वकीलों का प्रतिनिधी मंडल पुलिस अफसरों से मिला है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उनकी तलाश में पुलिस छापे मार रही है।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 10 Jun 2021, 12:02 PM IST

जयपुर
ब्रहम्पुरी थाना इलाके में कुछ लोगों ने वकील दम्पत्ति के घर में घुसकर जानलेवा हमला कर दिया। जब तक आसपास के लोग मदद के लिए पहुंचते हमला करने वाले वकील दम्पत्ति के हाथ और पैर तोड़ चुके थे। बाद में वकील दम्पत्ति को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पूरे मामले में पुलिस के पक्ष को लेकर वकीलों का प्रतिनिधी मंडल पुलिस अफसरों से मिला है। इस पूरे घटनाक्रम के बाद अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। उनकी तलाश में पुलिस छापे मार रही है।

किशोरी को भगाकर ले गया था युवक, बदले में माता-पिता के हाथ पैर तोड़ दिए
पुलिस ने बताया कि दरअसल वकील श्री राम शर्मा और उनकी पत्नी वंदना देवी के बेटे पर आरोप है कि उन्होनें क्षेत्र में रहने वाली एक किशोरी को भगाया है। किशोरी के परिजनों ने इस बारे में वकील दम्पत्ति को भला बुरा भी कहा और उनसे पूछताछ भी की। लेकिन वकील दम्पत्ति ने बेटे के बारे में जानकारी नहीं होना बताया। मामला यही शांत नहीं हुआ। दूसरे पक्ष ने वकील दम्पत्ति पर सुनियोजित तरीके से हमला कर दिया। आठ से दस लोग श्री राम शर्मा के घर में घुसे और लाठियों से पति और पत्नी दोनो को जब तक पीटा तब तक वे अचेत नहीं हो गए। पुलिस ने बताया कि दोनो को गंभीर हालत में एसएमएस अस्पताल के ट्रोमा सेंटर मंे भर्ती कराया गया है। चोट के गंभीर निशान हैं और कई जगहों से हड्डी भी टूटी है। अब पुलिस आरोपियों की तलाश कर रही है। वकील पक्ष की ओर से दर्ज कराई रिपोर्ट में एक दर्जन से ज्यादा लोग नामजद हैं और इनमें महिलाएं भी शामिल हैं।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned