जयपुर की एक सड़क पर नाईट क्रिकेट मैच में ऐसा कुछ हुआ कि रात में ही दौड़ गए पुलिस अफसर

मौके पर सादा वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 21 Jun 2021, 01:43 PM IST

जयपुर
राजधानी के संवेदनशील थानों की सूची में दो और थाने जुड़ रहे हैं। इनमें से एक सोड़ाला और दूसरा थाना स्टेशन सदर थाना है। दोनो ही थाना क्षेत्रों में आए दिन मामूली बातों पर होने वाले विवाद, पथराव के चलते स्थानीय पुलिसं की परेशानी बढ़ने के साथ ही स्थानीय लोगों को भी परेशानी का सामना करना पड़ता है।

शनिवार रात एक वाहन की टक्कर के बाद सुशलीपुरा पुलिया के नजदीक हुए विवाद को सोड़ाला पुलिस ने जैसे-तैसे समेटा तो रविवार रात सदर थाना क्षेत्र में विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि दो दिन से मामूली झगड़ा चल रहा था जो रविवार रात आते-आते बढ़ गया। दरअसल क्रिकेट खेलने के दौरान दूसरे पक्ष ने क्रिकेट खेल रहे युवकों को टोका था। बाॅल लगने से घर के कांच टूट गए थे। इसी बात को लेकर क्रिकेट खेल रहे युवओं के साथ ही उनके परिवार के सदस्य भी पीड़ित परिवार से मारपीट करने आ गए।

दोनो पक्षों में विवाद के बाद दोनो ओर से पथराव हुआ। इस दौरान पुलिस को सूचना दी गई तो रात के समय पुलिस अफसर मौके पर पहुंचे और काबू करने की कोशिश की। देर रात पिंटू कुमार की ओर से दूसरे पक्ष के खिलाफ शिकायत दी गई है। झगड़ा राजीव काॅलोनी हसनपुरा क्षेत्र में हुआ। मौके पर सादा वर्दी में पुलिसकर्मी तैनात किए गए हैं।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned