scriptदो सगे भाईयों को हनी ट्रेप में फंसा रही थी लड़की. न्यूड होकर वीडियो काॅल किया, लेकिन भाई उस्ताद निकलेे… और | Rajasthan police crime news | Patrika News

दो सगे भाईयों को हनी ट्रेप में फंसा रही थी लड़की. न्यूड होकर वीडियो काॅल किया, लेकिन भाई उस्ताद निकलेे… और

locationजयपुरPublished: Jul 17, 2021 12:28:03 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

इस बार राजधानी जयपुर में एक युवती ने दो भाईयों को फंसाया और बाद में रुपयों की मांग करने लगी।

जयपुर
दो दिन पहले मथुरा के एक चिकित्सक को मथुरा और धौलपुर पुलिस ने मिलकर धौलपुर से छुड़ाया था। हनी ट्रेप के इस केस में फंसाकर डाॅक्टर से एक लाख रुपए मांगे गए थे और नहीं देने पर बंधक बना लिया गया था। इस केस के दो दिन बाद अब एक और केस हनी ट्रेप का सामने आया है। इस बार राजधानी जयपुर में एक युवती ने दो भाईयों को फंसाया और बाद में रुपयों की मांग करने लगी।
उसके खिलाफ दोनो सरकारी कार्मिक भाईयों ने पुलिस को सूचना दी और केस दर्ज कराया। जांच कर रही मानसरोवर पुलिस ने बताया कि मानसरोवर निवासी हरि ने यह केस दर्ज कराया है। आरोप है कि दो दिन पहले रात को एक युवती ने फोन किया और बाद में वाट्सएप विडियो काॅल पर बात होने लगी। युवती पहले ही हरि की फेसबुक दोस्तों में थी। इसलिए हरि ने बातचीत शुरु कर दी। बाद में युवती ने अपने कपडे निकाले और हरि से भी ऐसा ही करने को कहा।
बातचीत के दौरान उसे चुपके से हरि का वीडियो बना लिया और अगली सुबह इसे वायरल करने की धमकी देकर रुपए मांगने लगी। हरि ने उसका नंबर ब्लाॅक कर दिया तो उसने हरि के छोटे भाई को उसके वीडियो भेज दिए। इसकी सूचना जब हरि को लगी तो उसने युवती से बात की। युवती ने कहा कि 16 जुलाई की शाम तक रुपए नहीं दिए तो वह ये वीडियो सभी रिश्तेदारों को भेज देगी और वायरल कर देगी। इस पर दोनो भाई मानसरोवर थाने दौड़े और केस दर्ज कराया। बताया जा रहा है कि युवती का नाम कविता है और उसने सोशल मीडिया पर इसी तरह से कई अन्य लोगों को भी फांसा है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो