scriptदोपहर में चोरी हो गई दस लाख की ज्वैलरी, दो बाई काम कर रही थी… पड़ोसी के पास थी मकान की चाबी | Rajasthan police crime news | Patrika News

दोपहर में चोरी हो गई दस लाख की ज्वैलरी, दो बाई काम कर रही थी… पड़ोसी के पास थी मकान की चाबी

locationजयपुरPublished: Jul 19, 2021 01:32:27 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

उधर कानोता इलाके में भी बाबूलाल शर्मा के मकान से चोरों ने जेवर और नकदी साफ कर दी।

 watchman kept posted at the gate, the thief seen in CCTV

अपार्टमेंट में घुसे चोर, शिक्षिका के फ्लैट से गहने, नकदी ले गए

जयपुर
जवाहर सर्किल क्षेत्र में एक मकान से दोपहर के समय दस लाख रुपए से भी ज्यादा के जेवर चोरी हो गए। इस दौरान मकान मालिक वहां नहीं था। चाबी पड़ोसी को दी गई थी और पड़ोसी से चाबी लेने के बाद दो बाई मकान में काम करने आई थीं। तीनों से पूछताछ करने के बाद भी जब मकान मालिक को जेवर नहीं मिले तो उसने तीनों के खिलाफ नामजद केस दर्ज करा दिया। अब जवाहर सर्किल पुलिस तीनों से पूछताछ की तैयारी कर रही है।
जांच कर रही पुलिस ने बताया कि क्षेत्र में स्थित एक रेंजीडेंसी में रहने वाले रोहन बंसल ने केस दर्ज कराया है। रोहन 16 जुलाई को अपने परिवार के सदस्य की शादी में गए थे। वे सवेरे ही घर से निकल गए थे। घर में पिता शंकर लाल अकेले थे। वे दोपहर में घर के नजदीक ही बाइक से गए थे और इस दौरान मकान को लाॅक कर चाबी पड़ोसी को देकर गए थे। कुछ देर के वापस लौट आए तो देखा के हर रोज आने वाली दोनो बाई मकान में काम कर रही हैं।
उन्होनें पड़ोसी से चाबी ले ली थी। इसके बाद शाम को रोहन पिता को शादी में ले जाने के लिए फिर से लौटे। घर आकर परिवार की महिलाओं ने जेवर पहनने के लिए अलमारी खोली तो पाया कि अलमारी साफ है। उसमें से गले का हार, मांग ठीका और सोने के कड़े गायब हैं। तीनों जेवर का कुल वजन करीब दो सौ ग्राम हैं। इस बारे में जब पड़ोसी और दोनो बाई से पूछताछ की तीनों ने ही पल्ला झाड़ लिया। पुलिस को रोहन ने बताया कि तीनों को ही पता था कि जेवर अलमारी में रखे हुए हैं।
उधर कानोता इलाके में भी बाबूलाल शर्मा के मकान से चोरों ने जेवर और नकदी साफ कर दी। बाबूलाल परिवार समेत घर से बाहर गए थे। वापस लौटे तो सामान बिखरा मिला। लाखों रुपए के जेवर और हजारों रुपए कैश चोरी हो गए थे।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो