दरिंदगी.... राजस्थान में यहां दो नाबालिग लड़कों ने 14 साल की लड़की से किया गैंगरेप.. मरने के लिए कुंए में फेंक दिया

पुलिस ने बताया कि आरोपियों में से कुछ तो बच्ची के लापता होने पर उसके परिवार के साथ थे और बच्ची को तलाश करने का नाटक कर रहे थे।

By: JAYANT SHARMA

Published: 27 Jul 2021, 12:04 PM IST

जयपुर
जयपुर के कानोता क्षेत्र में 13 साल की बच्ची का अपहरण कर रेप करने के मामले के बाद अब भरतपुर में चैदह साल की बच्ची के अपहरण और गैंगरेप का मामला सामने आया है। बच्ची से रेप के दौरान गंभीर रुप से मारपीट भी की गई है। इस कारण शरीर पर कई जगहों पर चोट के गंभीर निशान भी हैं। गांव के ही दो नामजद लड़कों के खिलाफ इस बारे में शिकायत दी गई है। दोनो ही लड़के नाबालिग है। बयाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में स्थित एक गांव में चैदह साल की बच्ची रविवार शाम करीब सात बजे गांव के नजदीक ही जंगल मंे गई थी। इसी दौरान गांव ही दो लड़के उसे जबरन अपने साथ बाइक पर ले गए। उसके बाद सुनसान जगह पर ले जाकर उसके हाथ पैर बांधे एवं उसके साथ मारपीट कर गैंगरेप किया। बच्ची ने चीखकर मदद बुलाने की कोशिश की तो उसके मुंह में कपडा ठूंस दिया गया। इसके बाद उसे इसी हालात में गांव के पास ही एक सूखे कुएं में फेंक गए।

उधर काफी देर तक जब बच्ची घर नहीं पहुंची तो घरवाले उसकी तलाश करने के लिए जंगल गए लेकिन वहां नहीं मिली। सोमवार सवेरे बच्ची की कुंऐ से चीखें सुनने के बाद वहां से गुजर रहे लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी और पुलिस ने मौके पर पहुंचकर बच्ची को बाहर निकाला। उसके शरीर पर चोट के गंभीर निशान हैं। उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बच्ची के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गांव के ही दो नाबालिग लड़कों पर नामदज केस दर्ज किया है। दोनो घरों से फरार हैं। बच्ची का आज मेडिकल कराया जाना है।

अपहरण कर गैंगरेप के आरोपी नहीं मिले, सर्च जारी
उधर जयपुर के कानोता क्षेत्र में 13 साल की बच्ची का अपहरण कर गैंगरेप करने के बाद फरार हुए आरोपियों की तलाश जारी है। चारों आरोपियों के खिलाफ नामजद केस दर्ज कराया गया है। सोमवार को ही बच्ची का मेडिकल भी कराया गया है। चारों आरोपियों में से तीन नाबालिग बताए जा रहे हैं। पुलिस ने बताया कि आरोपियों में से कुछ तो बच्ची के लापता होने पर उसके परिवार के साथ थे और बच्ची को तलाश करने का नाटक कर रहे थे। जैसे ही बच्ची घर पहुंची आरोपी वहां से फरार हो गए।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned