scriptनाम अमनचैन… लेकिन पत्नी के साथ किया इतना घिनौना काम…. पुलिस के भी पसीने छूटे लाश देखकर | Rajasthan police crime news | Patrika News

नाम अमनचैन… लेकिन पत्नी के साथ किया इतना घिनौना काम…. पुलिस के भी पसीने छूटे लाश देखकर

locationजयपुरPublished: Aug 13, 2021 12:48:52 pm

Submitted by:

JAYANT SHARMA

उसका साथ देने वाले उसके दोस्त मुकेश उर्फ मकडा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।

death835x547.jpg
जयपुर
पत्नी के चरित्र पर शक होने के कारण पति ने सीधे ही पत्नी की हत्या कर दी। जबकि वह अपनी बेगुनाही का सबूत देने के लिए बार बार उससे गुहार करती रही लेकिन पति ने उसकी एक नहीं सुनी। दोस्त की मदद से उसे नहर में डुबो दिया। जब तक उसकी सांसे बंद नहीं हो गई उसे पानी में दबाए रखा। बाद में जब उसकी मौत हो गई तो शव वहीं छोड़कर फरार हो गए। मामला हनुमानगढ़ जिले का है और अब पुलिस ने आरोपी पति और उसके दोस्त को दबोच लिया है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि टिब्बी निवासी महिला को उसके पति ने मार दिया। पति का नाम अमनचैन विश्नोई है। उसका साथ देने वाले उसके दोस्त मुकेश उर्फ मकडा को भी गिरफ्तार कर लिया गया है।
कार में ही पानी के बर्तन में डुबोकर मारने की कोशिश की
जांच कर रही पुलिस टीम ने बताया कि मृतका भावना की शादी छह साल पहले अमनचैन से हुई थी। भावना के भाई ने विक्रम ने पुलिस को बताया कि शादी के कुछ महीनों के बाद ही बहन को दहेज के लिए परेशान किया जाने लगा था। कइ बार वह घर आ गई तो उसे समझाकर वापस भेजा गया था। लेकिन पिछले कुछ दिनों से उसे जीजा अमनचैन ज्यादा ही परेशान कर रहा था। तीन अगस्त को जीजा ने फोन कर बताया कि भावना की मौत हो गई और वह नहर में मिली है।
इसकी सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस ने मामला संदिग्ध मानते हुए जांच शुरु की। पता चला कि पति अपनी पत्नी के चरित्र पर शक करता था। इसी कारण से उसे मारने की कोशिश कर रहा था। तीन अगस्त को वह दवा दिलाने के बहाने अपने दोस्त मुकेश के साथ पत्नी को कार में बैठाकर ले गया। उसके बाद नहरी क्षेत्र के नजदीक जाकर कार में पहले से ही रखे पानी के बर्तन में भावना को डुबोकर मारने की कोशिश की। सफल नहीं हुए तो कार नहर के पास उतार दी और उसके बाद कार से भावना को नहर में फेंक दिया। वह बाहर निकल आई तो दोनो ने मिलकर उसे तब तक पानी में डुबोए रखा जब तक उसने संघर्ष करना नहीं छोड़ दिया।
मुकेश ने पुलिस को बताया कि भावना बार बार बेगुनाह होने की बात कह रही थी लेकिन अमनचैन उसे मारना ही चाहता था। इसे हादसे का रुप देने की कोशिश की गई लेकिन पुलिस ने दोनो को हत्या के आरोप में दबोच लिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो