जयपुर की इस पुडि़या वाली आंटी के बारे में पढ़ा क्या आपने...? दिमाग घुम जाएगा...

लेकिन मोहित के अलावा भी कई और लड़के भी हैं जो तनुजा से माल ले जाते है।

By: JAYANT SHARMA

Updated: 21 Aug 2021, 12:03 PM IST

जयपुर
प्रताप नगर और संागानेर में स्मैक वाली आंटी के नाम से फेमस तनुजा और उसके पैडलर यानि स्मैक बेचने वाले को सीएसटी टीम ने गिरफ्तार किया है और इस गिरफ्तारी के बाद अब खुलासे हो रहे हैं। तनुजा का पति कुछ समय पहले ही स्मैक बेचने के चलते पकडा गया और उसे जेल भेज दिया गया। पति के जेल जाने के बाद कमान तनुजा ने संभाली और उसके बाद नशे की सप्लाई शुरु कर दी गई।

23 साल के युवा मोहित को तनुजा ने पैडलर बनाया और हर आने वाले आॅर्डर की सप्लाई की जिम्मेदारी उसे सौंप दी। पुलिस ने मोहित को भी पकडा है। जांच कर रही पुलिस ने बताया कि भीलवाड़ा से प्राइवेट ट्रांसपोर्ट के जरिए तनुजा खुद माल लेकर आती थी। कोटा की मूल निवासी तनुजा और उसका पति कुछ महीनों पहले ही जयपुर शिफ्ट हुए थे। तीन हजार रुपए प्रतिग्राम तक आने वाले माल को पांच से सात हजार रुपए प्रतिग्राम तक बेचा जाने लगा तो और मुनाफा हुआ।

पुलिस ने बताया कि फिलहाल मोहित शर्मा को तनुजा के साथ पकडा गया है। लेकिन मोहित के अलावा भी कई और लड़के भी हैं जो तनुजा से माल ले जाते है। पुलिस ने बताया कि पांच से सात हजार रुपए प्रतिग्राम की कीमत में मिलने वाली स्मैक को दस या बीस रुपए के नोट के जरिए सीधे नाक से खींचा जाता है। छह से आठ घंटे तक नशा बरकरार रहता है। पुलिस ने बताया कि अधिकतर नशेड़ी एक ही पुडिया लेते हैं लेकिन कई ऐसे भी हैं जिनको एक पुडिया से नशे नहीं होता और वे दो पुडिया खरीदते हैं। अब पुलिस भीलवाड़ा के सप्लायर को पकडने का प्रयास कर रही है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned