script

रक्षाबंधन से ठीक पहले पांच साल की मासूम से हैवानियत, दस दिन तक रोती रही…. ऐसे खुला राज

locationजयपुरPublished: Aug 22, 2021 09:43:54 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

परिवार मूल रुप से नई दिल्ली का रहने वाला है। आरोपी विद्याधर नगर का मूल निवासी है।

rape_1.jpg

rape in up

जयपुर
फिर से एक हैवान ने एक मासूम बच्ची का जीवन बर्बाद कर दिया। साथ ही उसे इतना डरा दिया कि वह दस दिन तक अकेले में रोती बिलखती रही लेकिन मां या अन्य किसी को इसकी जानकारी नहीं दी। बाद में जब बच्ची गुमसुम रहने लगी और बात बात में रोने लगी तो मां ने दबाव देकर उससे पूछताछ की। उसने जब मां को सारी कहानी सुनाई तो मां के पैरों तले जमीन खिसक गई।
बाद में परिवार के अन्य सदस्यों को इसकी जानकार दी गई और केस दर्ज कराया गया। जांच कर रही विद्याधर नगर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ नामजद केस दर्ज किया है। पोक्सो समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज करने के बाद जांच आरपीएस अफसर को दी गई है। पुलिस ने बताया कि चार साल नौ महीने की बच्ची के साथ रेप किया गया। बच्ची ने विरोध किया तो उसे पीटा गया और बाद में यह भी कहा गया कि अगर इस बारे में किसी को बताया गया तो माता-पिता को मार दिया जाएगा।
11 अगस्त की इस वारदात के बाद बच्ची बेहद दर्द में रही और अपने माता-पिता से इस घटना को छुपाती रही। लेकिन आखिर उसका सब्र टूट गया और उसने मां के सामने पूरी घटना कह सुनाई। बताया जा रहा है कि बच्ची के पिता मेजर हैं और परिवार मूल रुप से नई दिल्ली का रहने वाला है। आरोपी विद्याधर नगर का मूल निवासी है।

ट्रेंडिंग वीडियो