scriptअश्लील वीडियो मामला: वीडियो में दिख रहे छह साल के मासूम को लेकर आई अब ये बड़ी खबर.. दिल दहल जाएगा | Rajasthan police crime news | Patrika News

अश्लील वीडियो मामला: वीडियो में दिख रहे छह साल के मासूम को लेकर आई अब ये बड़ी खबर.. दिल दहल जाएगा

locationजयपुरPublished: Sep 15, 2021 11:59:43 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

लेकिन फिलहाल बच्चे को किसी को भी नहीं सौपा गया है। उसने मां के अलावा किसी के भी साथ जाने से इंकार कर दिया है।

viral video news Surat Police News

viral video news Surat Police News

जयपुर
अजमेर के पुष्कर स्थित वेस्टिन रिसॉर्ट में बच्चे के सामने अश्लील हरकतें करने वाला निलंबित डीएसपी हीरालाल सैनी और महिला कांस्टेबल रिमांड पर चल रहे हैं। एसओजी के अधिकारी उनसे पूछताछ कर रहे हैं। वहीं इन सबके बीच 6 साल का मासूम बच्चा ***** रहा है। बच्चे की तीन दिन बाद भी सुपुर्दगी नाना को नहीं हो सकी है और इसके चलते ननिहाल पक्ष के लोग खासे परेशान है।
बच्चा फिलहाल बाल गृह में ही रह रहा है। वहीं बाल गृह के पदाधिकारियों का कहना है कि बच्चे द्वारा मां के सिवा किसी के भी साथ जाने से इंकार कर दिया गया है। वह दो दिनों तक तो बेहद गुमसुम रहा और किसी से बात नहीं लेकिन तीसरे दिन से उसने कुछ बोल चाला शुरु की। हर वक्त मां को याद करने वाले छह साल के इस मासूस को व्यस्त रखने और मां की याद नहीं आने की लाख कोशिश की जा रही है।
लेकिन उसके बाद भी मां याद आ ही जाती है। बच्चे ने अपने मामा और नाना के साथ जाने से फिलहल इंकार कर दिया है। इस बीच बच्चे को नाना और मामा से मिलाया भी नहीं गया है। लेकिन उसका कहना है कि वह सिर्फ मां के पास जाना चाहता है। बाल गृह पदाधिकारियों का कहना है कि कानूनी प्रक्रिया पूरी की जाकर ही बच्चे की सुपुर्दगी परिवार के किसी सदस्य को दी जा सकती है।
पहले मौसी के साथ जाने की बातें भी सामने आई थी। लेकिन फिलहाल बच्चे को किसी को भी नहीं सौपा गया है। उसने मां के अलावा किसी के भी साथ जाने से इंकार कर दिया है। अब 17 सितंबर तक उसे बाल गृह में ही रखा जाना है। उसके बाद उससे पूछताछ के बाद ही उसे किसी और की कस्टडी में दिया जाएगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो