अभिभावकों के लिए जरुरी खबरः बच्चों को नजर में रखें,,, जयपुर में 3 साल की मासूम के साथ हुआ बड़ा अपराध...

इस घटना के बाद से पूरा परिवार ही सदमे में है। करधनी थाने मे केस दर्ज कराया गया है।

By: JAYANT SHARMA

Published: 16 Sep 2021, 12:29 PM IST

जयपुर
तीन साल की मासूम... हर रोज की तरह पड़ोस में रहने वाले बच्चों के साथ खेलने गई थी। उसे क्या पता था कि इतनी छोटी मासूम पर भी किसी की नीयत खराब हो सकती है। कुछ देर के बाद जब वह रोती हुई घर पहुंची तो मां ने सोचा पड़ोसी बच्चों में आपस में खेल के दौरान झगड़ा हो गया होगा। लेकिन जब बच्ची और तेज रोने लगी तो मां ने दुलारा, अपने पास बिठाया और पूछताछ की तो मां स्तब्ध रह गई। बच्ची ने बताया कि पड़ोसी भैया ने उसके साथ क्या-क्या किया। उसने मां को तुतलाती आवाज में बताया कि वह बार-बार मम्मी मम्मी बोल रही थी लेकिन भैया नहीं छोड़ रहे थे। इस घटना के बाद से पूरा परिवार ही सदमे में है। करधनी थाने मे केस दर्ज कराया गया है।

आरोपी भी नाबालिग, बच्ची भैया बोलते बोलते रोने लगी
मामले की जांच कर रही करधनी पुलिस ने बताया कि तीन साल की बच्ची पड़ोस के घर के सामने वाले घर में खेलने गई थी। घर में रहने वाले दम्पत्ति ने ही उसे खेलने के लिए बुलाया था। कई बार वे बच्ची को खेलने के लिए बुलाते थे। लेकिन दम्पत्ति को भी नहीं पता था कि उनका किशोर लड़का बच्ची पर बुरी नीयत रखता है। बच्ची की मां ने बताया कि बच्ची को बुलाने के बाद दम्पत्ति तो कुछ देर उसके साथ खेलने के बाद अपने अपने काम में लग गए।

लेकिन इस दौरान उनका बेटा बच्ची को अपने साथ ले गया। उसने उसके साथ गंदी हरकतें की और जब बच्ची रोने लगी तो उसका मुंह भी दबाया। बाद में उसे रोते हुए ही घर के बाहर तक छोड़ गए। बच्ची की मां ने पुलिस को बताया कि जब आरोपी से इस बारे में पूछताछ की तो उसने अपना जुर्म कबूल कर लिया। पुलिस ने बताया कि पोक्सो एक्ट समेत अन्य कई धााराओं में केस दर्ज कर लिया गया है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned