भारी पड गया इश्कः पति के आने से पहले प्रेमी को ऐसी जगह छुपाया पत्नी ने..... कि इस हालात में पहुंचाना पड़ा अस्पताल

बाद में उसे अस्पताल भर्ती कराया गया। पर्चा बयान पर केस दर्ज किया है।

By: JAYANT SHARMA

Published: 16 Sep 2021, 01:34 PM IST

जयपुर
शादीशुदा महिला के साथ प्रेम प्रसंग में रहने की कीमत प्रेमी को चुकानी पडी। विवाहिता के पति की गैर मौजूदगी में प्रेमी उसके घर पहुंचा। अचानक विवाहिता का पति आ गया और दोनो में झगड़ा हो गया। विवाहिता के पति ने उसके प्रेमी के गाल, सीने और पेट पर चाकू से तीन वार किए। बाद में उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया। अब पुलिस को पर्चा बयान दिया गया है और इस पर्चा बयान के आधार पर केस दर्ज किया गया है।

जवाहर सर्किल थाना पुलिस ने गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि रवि सिंधी के दीपक बैरवा नाम के युवक ने केस दर्ज कराया है। दीपक एसएमएस अस्पताल में भर्ती है। दीपक ने पर्चा बयान में पुलिस को बताया कि वह आॅटो और पिकअप चलाता है। तीन चार साल पहले जब वह आॅटो से लौट रहा था तो रात के समय रवि की पत्नी उसे बाजार में मिली। वह आॅटो का इंतजार कर रही थी। दीपक ने उसे घर छोड़ दिया। इस दौरान हुई बातचीत में महिला ने दीपक को अपने नंबर दे दिए और उसके बाद दोनो की फोन पर बातचीत होने लगी।

कुछ दिन के बाद मुलाकात का सिलसिला शुरु हो गया। रवि की गैर मौजूदगी में दीपक उसके घर जाने लगा। दो दिन पहले जब रवि के जाने के बाद दीपक उसके घर पहुंचा। तो कुछ ही देर में अचानक रवि किसी काम से घर लौट आया। दीपक को इसका पता चला तो रवि की पत्नी ने दीपक को अलमारी में छुपा दिया और परदा लगा दिया। लेकिन रवि को दीपक के बारे में पता चल गया।

उसने लकड़ी काटने वाले कटर से दीपक पर हमला बोल दिया और उस पर कटर से तीन गंभीर वार किए। रवि अचेत होकर वहीं गिर गया। बाद में उसे अस्पताल भर्ती कराया गया। पर्चा बयान पर केस दर्ज होने के बाद से ही रवि फरार है। पुलिस ने हत्या के प्रयास की धाराओं में केस दर्ज किया है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned