राजस्थान पुलिस ने इन खूंखार अपराधियों पर किया इनाम घोषित

राजस्थान पुलिस ने इन खूंखार अपराधियों पर किया इनाम घोषित
Rajasthan police declared reward for criminals

manish chaturvedi | Updated: 12 Oct 2018, 08:26:58 PM (IST) Jaipur, Rajasthan, India

राजस्थान पुलिस ने इन खूंखार अपराधियों पर किया इनाम घोषित

जयपुर. फतेहपुर इलाके में पांच दिन पहले कोतवाल मुकेश कानूनगों व कांस्टेबल रामप्रकाश पर बदमाशों ने फायरिंग कर हत्या की थी। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य चार बदमाश अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने शुक्रवार को फरार बदमाशों की सूचना देने पर इनाम घोषित किया है। बदमाश अजय चौधरी व जगदीश उर्फ धनकड़ पर 40-40 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। वहीं बदमाश ओमप्रकाश उर्फ ओपी व अनुज उर्फ पाण्डिया पर 20-20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

यह है मामला

फतेहपुर इलाके के बेसवा गांव के पास शनिवार देर रात बदमाशों का पीछा कर रहे फतेहपुर शहर कोतवाल मुकेश कानूनगो और एक कांस्टेबल रामप्रकाश को गोली मार दी। फायरिंग में दोनों की मौत हो गई। गोली कोतवाल के गले और कांस्टेबल के सीने में लगी है। दोनों को गंभीर हालत फतेहपुर अस्पताल लाया गया। यहां उपचार के दौरान दोनों की ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नेछवा, नवलगढ़, फतेहपुर सहित कई इलाकों में लूट की वारदातें कर चुके फतेहपुर के मंडावा स्टैण्ड निवासी अजय चौधरी और जगदीप उर्फ धनकड़ रात को फतेहपुर इलाके में आए हुए थे। इसकी सूचना फतेहपुर शहर कोतवाली पुलिस को मिली। इस पर कोतवाल मुकेश कानूनगो जाब्ते के साथ अपराधियों को पकड़ने गए थे।


सरगर्मी से की जा रही है तलाश : एसपी
पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा का कहना है कि बदमाशों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रहीं है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned