राजस्थान पुलिस ने इन खूंखार अपराधियों पर किया इनाम घोषित

राजस्थान पुलिस ने इन खूंखार अपराधियों पर किया इनाम घोषित

By: manish chaturvedi

Published: 12 Oct 2018, 08:26 PM IST

जयपुर. फतेहपुर इलाके में पांच दिन पहले कोतवाल मुकेश कानूनगों व कांस्टेबल रामप्रकाश पर बदमाशों ने फायरिंग कर हत्या की थी। वारदात के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। पुलिस ने मामले में दो बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य चार बदमाश अब भी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है। अतिरिक्त पुलिस महानिदेशक ने शुक्रवार को फरार बदमाशों की सूचना देने पर इनाम घोषित किया है। बदमाश अजय चौधरी व जगदीश उर्फ धनकड़ पर 40-40 हजार रुपए का इनाम घोषित किया है। वहीं बदमाश ओमप्रकाश उर्फ ओपी व अनुज उर्फ पाण्डिया पर 20-20 हजार रुपए का इनाम घोषित किया गया है।

यह है मामला

फतेहपुर इलाके के बेसवा गांव के पास शनिवार देर रात बदमाशों का पीछा कर रहे फतेहपुर शहर कोतवाल मुकेश कानूनगो और एक कांस्टेबल रामप्रकाश को गोली मार दी। फायरिंग में दोनों की मौत हो गई। गोली कोतवाल के गले और कांस्टेबल के सीने में लगी है। दोनों को गंभीर हालत फतेहपुर अस्पताल लाया गया। यहां उपचार के दौरान दोनों की ही मौत हो गई। जानकारी के अनुसार नेछवा, नवलगढ़, फतेहपुर सहित कई इलाकों में लूट की वारदातें कर चुके फतेहपुर के मंडावा स्टैण्ड निवासी अजय चौधरी और जगदीप उर्फ धनकड़ रात को फतेहपुर इलाके में आए हुए थे। इसकी सूचना फतेहपुर शहर कोतवाली पुलिस को मिली। इस पर कोतवाल मुकेश कानूनगो जाब्ते के साथ अपराधियों को पकड़ने गए थे।


सरगर्मी से की जा रही है तलाश : एसपी
पुलिस अधीक्षक प्रदीप मोहन शर्मा का कहना है कि बदमाशों की सरगर्मी से तलाश की जा रही है। आरोपियों की तलाश में पुलिस टीमें लगातार दबिश दे रहीं है। जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

manish chaturvedi Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned