scriptराजस्थान पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हरियाणा का हार्डकोर बदमाश किया गिरफ्तार | Rajasthan Police gets big success, Haryana's hardcore crook arrested | Patrika News

राजस्थान पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हरियाणा का हार्डकोर बदमाश किया गिरफ्तार

locationजयपुरPublished: Sep 07, 2019 10:36:08 am

Submitted by:

JAYANT SHARMA

राजस्थान पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, हरियाणा का हार्डकोर बदमाश किया गिरफ्तार

criminal.jpg
जयपुर
Haryana’s hardcore crook arrested हरियाणा के एक खूंखार बदमाश को पूरे प्रदेश की पुलिस तलाश कर रही है और इस बीच एक हार्डकोर बदमाश को (Rajasthan police) झुझुनूं पुलिस ने दबोच लिया है। यह एक गैंग का शूटर है और दूसरे गैंग के एक हार्डकोर बदमाश को ठिकाने लगाने के लिए (Haryana) हरियाणा से आया था। उसके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं। पूछताछ में उसने पुलिस के सामने राज खोले हैं। अब उसके और साथियों की तलाश की जा रही है।
जांच कर रही पिलानी थाना पुलिस ने बताया कि हरियाणा के हार्डकोर अपराधी व मिंटू मोडासिया गैंग के गुर्गे संदीप उर्फ अंकित को बेरी गांव के पास से गिरफ्तार किया है। जिसके पास से पुलिस को दो अत्याधुनिक पिस्तौल, दो खाली मैगजीन, 17 कारतूस मिले हैं। बदमाश संदीप, अजय जैतपुरिया गैंग के गुर्गे सुनील उर्फ कालू बिधवान को मारने की फिराक में था। जिसकी साजिश जेल में बैठे मोडासिया ने रची थी। शुक्रवार को पिलानी पुलिस को मुखबिर से इतला मिली कि मोडासिया गैंग का गुर्गा संदीप उर्फ अंकित हरियाणा से बेरी होते हुए पिलानी आ रहा है। जो कि किसी अपराधी की हत्या की फिराक में है। जिस पर पिलानी पुलिस ने बेरी के पास तलाशी अभियान चलाया। जहां बदमाश संदीप को दस्तयाब किया। पुलिस पूछताछ में बदमाश ने कालू उर्फ सुनील की हत्या करने की साजिश कबूल कर ली। उसके खिलाफ कई थानों में मामले दर्ज हैं।

उधर अजय जैतपुरिया गैंग से जुडा बदमाश कालू भी हार्डकोर अपराधी हैं। वह ट्रिपल मर्डर केस में मुख्य आरोपी है। जिन तीन लोगों की हत्या की गई थी वे तीनों भी खूंखार बदमाश थे। पुलिस ने बताया कि राजगढ़ से लगते इलाके की मोडासिया व जैतपुरिया गैंग में लंबे समय से गैंगवार चल रही है। कुछ माह पहले राजगढ़ कोर्ट में पेशी के दौरान मोडासिया ने अपने गुर्गों के साथ मिलकर अजय जैतपुरिया की हत्या की थी। इस मामले में मोडासिया, संपत नेहरा व अन्य बदमाश गिरफ्तार हो चुके हैं। जैतपुरिया की हत्या के बाद भी उसकी गैंग को उसके खास गुर्गे चला रहे हैं।

पुलिस ने बताया कि जैतपुरिया गैंग के सदस्य कालू ने विरोधी गैंग के कई बदमाशों को पीटा और कुछ की हत्या भी की थी। इस कारण से उसके पीछे कई गैंग के बदमाश थे। अजय जैतपुरिया की हत्या के बाद कालू ही उसका गैंग संभाल रहा है। अपने साथियों से मारपीट और एक साथी की हत्या का बदला लेने के लिए ही मोडासिया गैंग के बदमाश अंकित को कालू का टारगेट दिया गया था। उसे आधुनिक रिवाल्वर दिए गए थे ताकि कालू नहीं बच सके। कालू की हत्या करने से पहले ही पुलिस अंकित तक पहुंच गई।
file picture

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो