पॉजिटिव मुबारक का आगरा रोड से लेकर टोंक फाटक तक कनेक्शन, मिलने वालों के नाम पतों की सूची आई सामने

corona latest update in Jaipur

By: JAYANT SHARMA

Published: 27 Mar 2020, 06:06 PM IST



जयपुर
रामगंज में मरीज मिलने और कर्फ्यू लगने के बाद अब रामगंज क्षेत्र में पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों की चहल—पहल बढ़ गई है। डीसीपी राजीव पचार और उनके एसएचओ लगातार हालातों पर नजर बनाए हुए हैं इस बीच आज दोपहर में जिले के आला पुलिस अफसर और कलक्टर भी वहां पहुंचे और हालातों का जायजा लिया। बताया जा रहा है कि रामगंज में चल रहे हालातों पर सीएम ने पूरी विस्तृत रिपोर्ट की मांग की है और यह रिपोर्ट आज शाम तक सीएम को सौंपी जानी है। संभव है कि उसके बाद हालातों की समीक्षा हो और कर्फ्यू को बढ़ाने एवं घटाने को लेकर नतीजा सामने आए। अफसरों कि मानें तो कर्फ्यू के क्षेत्र को बढ़ाया जा सकता है।


अरमान से मिलने वालों की लिस्ट आई सामने, इतने नाम हैं उसमें
उधर आज दोपहर में मुबारक से मिलने वालों की लिस्ट सामने आई है। इस लिस्ट में वैसे तो फिलहाल 54 नाम हैं लेकिन बताया जा रहा है कि यह लिस्ट और ज्यादा बढ़ सकती है। इसमें और नाम जुड़ सकते हैंं। लिस्ट में जो नाम हैं उनमें से अधिकतर लोग मुबारक के पहचान वाले और रिश्तेदार हैं। अधिकतर लोग रामगंज क्षेत्र के ही रहने वाले हैं। लेकिन कुछ लोग शहर के अन्य हिस्सों के भी रहने वाले हैं। इनमें कानोता का देव नगर और टोंक रोड की एक कॉलोनी शामिल है। साथ ही सुभाष चौक और गलता गेट क्षेत्र में रहने वाले कुछ लोग भी मुबारक से मिले हैं।

अभी रिपोर्ट आना बाकि, बसें और भरी गई हैं
उधर अभी करीब चालीस से भी ज्यादा लोगों की रिपोर्ट आना फिलहाल बाकि है। ये वे लोग हैं जो मुबारक के संपर्क में आए हैं। इनके अलावा आज दोपहर में दो बसें और भी रामगंज क्षेत्र में पहुंची और उनमें भी मुबारक से मिलने वाले लोगों को भरा गया है। इनको एसएमएस अस्पताल और आरएचयूएस अस्पताल में भर्ती कराया जाना हैं। ये लोग कितने हैं इनके बारे में फिलहाल अभी जानकारी सामने नहीं आई है।

JAYANT SHARMA Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned