कहीं किसी हॉस्टल में तो नहीं छिपा GANGSTER आनंदपाल !

कहीं किसी हॉस्टल में तो नहीं छिपा GANGSTER आनंदपाल !

प्रदेश में पुलिस और सरकार के लिए सिरदर्द बने फरार गैंगस्टर आनंदपाल को अब पुलिस विभिन्न यूनिवर्सिटी के हॉस्टल्स में तलाश रही है।

प्रदेश में पुलिस और सरकार के लिए सिरदर्द बने फरार गैंगस्टर आनंदपाल को अब पुलिस विभिन्न यूनिवर्सिटी के हॉस्टल्स में तलाश रही है। 


दरअसल आनंदपाल के जेल से फरार होने के बाद उसकी जोधपुर के जयनारायण व्यास विश्वविद्यालय के हॉस्टल में रुकने की पुष्टि हुई थी।  इसके बाद से ही अब पुलिस ने तमाम यूनिवर्सिटीज़ के हॉस्टलों में अपनी पैनी निगाह रखनी शुरू कर दी है।  


राजस्थान पुलिस ने अब प्रदेश के सभी विश्वविद्यालयों के हॉस्टल्स के छात्रों का वेरिफिकेशन करना शुरू कर दिया है। राजस्थान विश्वविद्यालय में भी पुलिस ने यह अभियान शुरू कर दिया है, पुलिस के जवान हॉस्टल में जाकर एक-एक छात्र और छात्रा की तस्दीक कर रही है।


जानकारी जुटा रही है पुलिस 

पुलिस विद्यार्थियों से उनके मूल निवास, पिता का नाम, फोटो, विद्यार्थी व उसके पिता के फोन नंबर, उसका आईडी कार्ड सहित कई जानकारियां जुटा रही है। टेबलेट पर छात्र छात्रा की प्रत्येक जानकारी को अपलोड किया जा रहा है, जिसमें मौके पर ही पुलिस विद्यार्थी का फोटो खींच अपलोड कर रही है। 


सूत्रों की मानें तो राजू ठेहट का गुर्गा शंकर भी राजस्थान विश्वविद्यालय में एक साल तक रुका हुआ था। इस दौरान उसने कई छात्रों से दोस्ती भी कर ली थी और विश्वविद्यालय के ही एक हॉस्टल में कई दिनों तक गेस्ट छात्र के रूप में रुका था। 


हालांकि उसका कहीं एडमिशन नहीं था लेकिन वह लॉ कॉलेज के आसपास अधिक देखा गया था। वह यहां नाम बदल कर रह रहा था। वह दोस्तों को अपना नाम सुमित बताता था।

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned