scriptअश्लील वायरल वीडियो प्रकरण : निलंबित RPS Heera Lal Saini को लेकर आ गई ये बड़ी खबर | Rajasthan Police Suspended RPS Heera Lal Saini Latest News | Patrika News

अश्लील वायरल वीडियो प्रकरण : निलंबित RPS Heera Lal Saini को लेकर आ गई ये बड़ी खबर

locationजयपुरPublished: Sep 20, 2021 02:52:52 pm

Submitted by:

Nakul Devarshi

RPS Heera Lal Saini Viral Video Case : चर्चित अश्लील वीडियो वायरल प्रकरण, निलंबित हीरालाल सैनी को लेकर आई बड़ी खबर, सीएम गहलोत ने दी सैनी की बर्खास्तगी को मंजूरी: सूत्र, गृह विभाग ने मंजूरी के लिए सीएम के पास पहुंची थी फ़ाइल: सूत्र, मुख्यमंत्री ने दी फ़ाइल पर दी मंजूरी, अब आदेश जारी करने की तैयारी ! कार्मिक विभाग कभी भी जारी कर सकता है बर्खास्तगी आदेश
 

Rajasthan Police Suspended RPS Heera Lal Saini Latest News

जयपुर।

 

राजस्थान पुलिस महकमें को शर्मसार करने वाले चर्चित अश्लील वीडियो वायरल प्रकरण ( RPS Heera Lal Saini Viral Video Case ) में आरोपी निलंबित आरपीएस हीरालाल सैनी की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। दरअसल, सरकार ने अब सैनी को पुलिस से से बर्खास्त करने की तैयारी कर ली है।

 

सूत्रों की माने तो हीरालाल सैनी की बर्खास्तगी को लेकर मुख्यमंत्री स्तर की मंज़ूरी मिल गई है। बताया जा रहा है कि कार्मिक विभाग अब किसी भी समय सैनी की बर्खास्तगी की औपचारिकताएं पूरी करते हुए आदेश जारी कर सकता है।

 

जानकारी के अनुसार निलंबित वृत्ताधिकारी हीरालाल सैनी की बर्खास्तगी की मंज़ूरी को लेकर गृह विभाग ने मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के पास फ़ाइल भेजी थी। सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री ने फ़ाइल पर सहमति जताते हुए इसे मंज़ूरी दे दी है दी है। इधर, मुख्यमंत्री से मंज़ूरी मिलने के बाद गृह विभाग ने इसी फाईल को अब कार्मिक विभाग को भेज दिया है।

 

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस मामले में दूसरी आरोपी निलंबित महिला कांस्टेबल को भी सरकारी सेवा कार्य से बर्खास्त किया जा सकता है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो