scriptधरने प्रदर्शन में भूले सोशल डिस्टेंसिंग, कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता नहीं रख पाए दो गज की दूरी, देखें वीडियो | Rajasthan political crisis: forgotten social distance congress protest | Patrika News

धरने प्रदर्शन में भूले सोशल डिस्टेंसिंग, कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता नहीं रख पाए दो गज की दूरी, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Jul 25, 2020 08:23:02 pm

संगठन के मुखिया बदलने के बाद मंच भी दिखा बदला सा, शहर के चारों विधायक नहीं पहुंचे धरने में, कार्यकर्ताओं की नजरें तलाशती रहीं

a4.jpg
अश्विनी भदौरिया / जयपुर। संगठन का मुखिया बदलने के बाद पहली बार हुआ धरना प्रदर्शन भी बदला सा नजर आया। मंच पर कुछ चेहरे पुराने थे तो कुछ नए भी नजर आए। वहीं, भीड़ इतनी अधिक हो गई कि मंच पर बैठे नेताओं से लेकर सामने खड़े कार्यकर्ता दो गज की दूरी नहीं रख पाए। धरना प्रदर्शन में बड़ी संख्या में शहर भर से कार्यकर्ता पहुंचे। ऐसे में कुर्सियां कम पड़ गई और कार्यकर्ता खड़े होकर नेताओं के भाषण सुनते हुए दिखे। बड़ी संख्या में नेता अपने साथ समर्थकों को भी लेकर आए।
जब धरना समाप्त हुआ तो परिवहन मंत्री प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा कि मैं माफी चाहता हूं कि कार्यक्रम में सोशल डिस्टेंसिंग नहीं रख पाए। कुछ इसी तरह 29 जून को डीजल-पेट्रोल मूल्यवृद्धि को लेकर हुए धरने प्रदर्शन में भी भीड़ जुटी थी। तब सचिन पायलट ने कहा था कि सोशल डिस्टेंसिंग न रख पाने के लिए हमें खेद है।
अपने विधायकों को तलाशती रहीं नजरें
शहर की विस सीटों विधायक भी धरने से दूर रहे। इसकी चर्चा कार्यकर्ताओं में सुनने को मिली। धरना प्रदर्शन में कार्यकर्ता तो पहुंचे, लेकिन उनके नेता नहीं थे। कृषि मंत्री लाल चंद कटारिया, सरकारी मुख्य सचेतक महेश जोशी, विधायक रफीक खान और अमीन कागजी धरना स्थल पर नहीं पहुंचे। कुछ कार्यकर्ताओं ऐसे बैनर और पोस्टर लेकर पहुंचे, जिन पर बागी विधायकों को लेकर संदेश भी लिखे हुए थे।

ट्रेंडिंग वीडियो