scriptभाजपा पर बरसे सुरजेवाला, कहा: दिल्ली के इशारे पर संविधान का बनाया जा रहा मजाक, देखें वीडियो | Rajasthan political crisis : randeep surjewala attack on bjp | Patrika News

भाजपा पर बरसे सुरजेवाला, कहा: दिल्ली के इशारे पर संविधान का बनाया जा रहा मजाक, देखें वीडियो

locationजयपुरPublished: Jul 24, 2020 09:05:43 pm

कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा: सभी विधायक राज्यपाल के यहां उपस्थित, हमें राज्यपाल के आदेश का इंतजार, हमें पूरा विश्वास है कि राज्यपाल जल्द सदन बुलाने की देंगे इजाजत

a5.jpg
समीर शर्मा / जयपुर। कांग्रेस के राष्ट्रीय प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि दिल्ली सरकार के इशारे पर भारतीय संविधान का मजाक बनाया जा रहा है। जनता भाजपाइयों की साजिश को देख रही है और इसका जवाब भी देगी। सरकार विधानसभा का सत्र बुलाना चाहती है। सभी विधायक राज्यपाल के यहां उपस्थित हुए हैं। हमें राज्यपाल के आदेश का इंतजार रहेगा। उन्होंने कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि राज्यपाल जल्द सदन बुलाने की इजाजत दे देंगे।

सुरजेवाला ने शुक्रवार को राजभवन के बाहर मीडिया से कहा कि पूरे देश में भाजपा गुंडागर्दी कर रही है। विधायकों की खरीद-फरोख्त से सरकारों को गिराने का षडयंत्र कर रही है। उन्होंने कहा कि दिल्ली में बैठे हुक्मरान सत्ता के मद में कितनी भी दादागिरी कर लें, लेकिन कामयाब नहीं होंगे। इससे पूर्व सुरजेवाला ने होटल में विधायक दल की बैठक को भी सम्बोधित किया।
राजभवन में भी रही भारी हलचल
राजभवन के बाहर बड़ी संख्या में पुलिस बल तैनात किया गया था। पुलिस कमिश्नर आनन्द श्रीवास्तव समेत कई आईपीएस, आरपीएस, इंस्पेक्टर समेत बड़ी संख्या में पुलिसकर्मी राजभवन के बाहर और अंदर तैनात थे। विधायकों के आने से पहले ही विधि सचिव को भी राजभवन में बुला लिया गया था और उनसे विधिक राय भी ली गई। वे भी देर शाम तक राजभवन में ही मौजूद थे।

ट्रेंडिंग वीडियो