scriptRajasthan Political Crisis who is next cm | राजस्थान सीएम के लिए घमासान: गहलोत कैंप फिलहाल कर रहा वेट एंड वॉच | Patrika News

राजस्थान सीएम के लिए घमासान: गहलोत कैंप फिलहाल कर रहा वेट एंड वॉच

locationजयपुरPublished: Sep 27, 2022 02:22:06 pm

Submitted by:

rahul Singh

राजस्थान में नए सीएम के चयन को लेकर मामला फिलहाल तो उलझ गया हैं और कांग्रेस के सामने सबसे बड़ा सियासी संकट राजस्थान हैं और पार्टी कैसे भी इसे दूर करना चाहती हैं लेकिन अभी तो ऐसा लगता नहीं हैं कि ये संकट हल हो जाए।

राजस्थान सीएम के लिए घमासान: गहलोत कैंप फिलहाल कर रहा वेट एंड वॉच
राजस्थान सीएम के लिए घमासान: गहलोत कैंप फिलहाल कर रहा वेट एंड वॉच
जयपुर। राजस्थान में नए सीएम के चयन को लेकर मामला फिलहाल तो उलझ गया हैं और कांग्रेस के सामने सबसे बड़ा सियासी संकट राजस्थान हैं और पार्टी कैसे भी इसे दूर करना चाहती हैं लेकिन अभी तो ऐसा लगता नहीं हैं कि ये संकट हल हो जाए। वहीं कांग्रेस विधायक दल की बैठक का बहिष्कार करने के बाद कैबिनेट मंत्री शांति धारीवाल, महेश जोशी और प्रताप सिंह खाचरियावास पर कार्रवाई की तलवार तो लटक ही गई हैं। इनमें से धारीवाल ने तो कल राजस्थान प्रभारी अजय माकन पर पायलट के पक्ष में होने के आरोप लगा दिए थे जिसके बाद ये माना जा रहा हैं कि कांग्रेस इन पर कोई कार्रवाई करेगी। गहलोत कैंप और उनके विधायक अब वेट एंड वॉच कर रहे हैं और वे इस इंतजार में हैं कि यदि आलाकमान उन पर कोई कार्रवाई करता हैं तो वे अगले कदम उठाएंगे। ऐसे में अभी कुछ समय लगेगा क्यों कि कांग्रेस आलाकमान अब सारे पहलू देखकर ही कोई फैसला करेगा।
Copyright © 2021 Patrika Group. All Rights Reserved.