script

Rajasthan Politics : सचिन पायलट को लेकर बोले सीएम अशोक गहलोत हम साथ-साथ हैं

locationजयपुरPublished: May 25, 2023 08:20:18 am

Submitted by:

Anand Mani Tripathi

Rajasthan Politics :पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के अल्टीमेटम पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान सामने आया है। अब तक पायलट के अल्टीमेटम पर बोलने से बचते रहे मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि यह सब भ्रम केवल मीडिया का फैलाया हुआ है, हम सब एकजुट हैं। एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे।

sachin pilot with ashok gehlot

sachin pilot with ashok gehlot

rajasthan politics : पूर्ववर्ती वसुंधरा सरकार के भ्रष्टाचार सहित कई अन्य मांगों पर कार्रवाई को लेकर पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट के अल्टीमेटम पर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान सामने आया है। अब तक पायलट के अल्टीमेटम पर बोलने से बचते रहे मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि यह सब भ्रम केवल मीडिया का फैलाया हुआ है, हम सब एकजुट हैं। एकजुट होकर चुनाव लड़ेंगे और जीतेंगे। मुख्यमंत्री गहलोत ने बुधवार को बिड़ला सभागार में मीडिया से कहा कि हम फैलाई गई बातों पर यकीन नहीं करते। हमारे काम की देश भर में चर्चा है, जनता हमारे काम और योजनाओं से खुश है।

26 मई की बैठक में कई मुद्दों पर होगी चर्चा
मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि पार्टी हाईकमान ने चुनाव वाले राज्यों के लिए 26 मई को अहम बैठक बुलाई है, जिसमें चुनावी तैयारी पर चर्चा करेंगे। बैठक में हाईकमान के जो भी निर्देश होंगे, उनकी पालना करेंगे, हमारे यहां तो अनुशासन होता है। बैठक में पार्टी की मजबूती पर भी चर्चा होगी।

राष्ट्रपति को ही करना चाहिए नए संसद भवन का लोकार्पण
नए संसद भवन के लोकार्पण को लेकर मुख्यमंत्री गहलोत ने कहा कि राष्ट्रपति को ही नए भवन का लोकार्पण करना चाहिए। राष्ट्रपति पद की गरिमा बनाए रखना हम सबकी जिम्मेदारी है, इसमें कोई पक्ष विपक्ष वाली बात नहीं है। गहलोत ने कहा कि हमने भी नई विधानसभा के समय राष्ट्रपति को बुलाया था, तब गवर्नर, नेता प्रतिपक्ष- स्पीकर और हम सब थे। गहलोत ने कहा कि इस मामले में खुद सरकार को सोचना चाहिए अभी भी ज्यादा देर नहीं हुई है, लोकसभा स्पीकर इस मामले में प्रधानमंत्री से बात करें। कहीं चूक हुई है तो उसे ठीक किया जा सकता है।

चुनाव को स्थानीय मुद्दे पर केन्द्रित रखेंगे
मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आगामी दौरे को लेकर चुटकी ली कि इनका बस चले तो नगर निगम चुनाव में भी चले जाएं। प्रधानमंत्री बार-बार प्रदेश के दौरे पर आ रहे हैं। गहलोत ने कहा कि हैदराबाद नगर निगम चुनाव में गृह मंत्री अमित शाह ने रोड शो किया था। हम इनका मुकाबला मजबूती से करेंगे। गहलोत ने कहा कि हमने तय कर लिया है कि चुनाव को स्थानीय मुद्दे पर रखेंगे और अपने काम को लेकर जनता के बीच जाएंगे। राहुल गांधी ने चार बड़े मुद्दों पर यात्रा निकाली थी, हम उन्हीं पर आगे बढ़ रहे हैं।

https://youtu.be/jAyFNrQg22U

ट्रेंडिंग वीडियो