scriptRajasthan Politics: कांग्रेस अनुशासन समिति ने 22 प्रकरणों पर की विस्तृत चर्चा, अब डोटासरा को भेजा जाएगी रिपोर्ट | Rajasthan Politics Congress Disciplinary Committee held detailed discussion now report will be sent to govind singh Dotasara | Patrika News
जयपुर

Rajasthan Politics: कांग्रेस अनुशासन समिति ने 22 प्रकरणों पर की विस्तृत चर्चा, अब डोटासरा को भेजा जाएगी रिपोर्ट

राजस्थान में कांग्रेस अनुशासन समिति की पहली बैठक शनिवार को संपन्न हुई। इस बैठक में 22 प्रकरणों को लेकर विस्तृत चर्चा हुई।

जयपुरJul 06, 2024 / 03:16 pm

Lokendra Sainger

राजस्थान कांग्रेस ने भितरघात और पार्टी विरोधी गतिविधियों में लिप्त नेताओं पर एक्शन लेने को लेकर कांग्रेस अनुशासन समिति की पहली बैठक शनिवार को संपन्न हुई। इस बैठक में 22 प्रकरणों पर समिति ने विस्तृत चर्चा की। जिसकी रिपोर्ट अब कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को सौंपी जाएगी।
अनुशासन समिति के अध्यक्ष उदयलाल आंजना के साथ समिति पदाधिकारी शकुंतला रावत, हाकम अली और विनोद गोठवाल बैठक में शामिल हुए। समिति के गठन के बाद यह पहली बैठक थी।

22 प्रकरणों पर हुई चर्चा

जानकारी के मुताबिक, अनुशासन समिति के पास चुनावों में भितरघात करने और पार्टी लाइन से अलग बयानबाजी करने की 22 से ज्यादा शिकायतों पर विस्तृत चर्चा की गई। उसके बाद ऐसे लोगों पर कार्रवाई करने की अनुशंसा कर रिपोर्ट राजस्थान कांग्रेस के अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा को सौंपी जाएगी। इसके बाद प्रदेश नेतृत्व इन पर सख्त कार्रवाई करेगा।

डोटासरा को सौंपी जाएगी रिपोर्ट

बताया जा रहा है कि बैठक में सबसे अधिक शिकायतें लोकसभा चुनाव के दौरान काम नहीं करने की ज्यादा शिकायतें आई है। इन सभी शिकायतों पर पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा निर्णय लेंगे।

Hindi News/ Jaipur / Rajasthan Politics: कांग्रेस अनुशासन समिति ने 22 प्रकरणों पर की विस्तृत चर्चा, अब डोटासरा को भेजा जाएगी रिपोर्ट

ट्रेंडिंग वीडियो