scriptSachin Pilot के बगावती तेवरों के बीच Ashok Gehlot का भी ‘शक्ति प्रदर्शन’! 109 विधायकों के समर्थन का दावा | Rajasthan Politics Sachin Pilot Ashok Gehlot Latest Exclusive Updates | Patrika News

Sachin Pilot के बगावती तेवरों के बीच Ashok Gehlot का भी ‘शक्ति प्रदर्शन’! 109 विधायकों के समर्थन का दावा

locationजयपुरPublished: Jul 13, 2020 08:40:56 am

Submitted by:

firoz shaifi

Rajasthan Politics Sachin Pilot Ashok Gehlot Latest Exclusive Updates : कांग्रेस में देर रात ढाई बजे तक बैठक, 109 विधायकों के समर्थन का दावा, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे को सौंपा 109 विधायकों का समर्थन पत्र

Rajasthan Politics Sachin Pilot Ashok Gehlot Latest Exclusive Updates
जयपुर।

कांग्रेस में खरीद फरोख्त के आरोपों के बीच डिप्टी सीएम और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष सचिन पायलट ( Sachin Pilot ) के बगावती तेवरों के बाद दिल्ली से जयपुर पहुंचे कांग्रेस के केंद्रीय नेताओं रणदीप सिंह सुरजेवाला, अजय माकन और प्रदेश प्रभारी अविनाश पांडे के साथ मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) की देर रात बैठक होती रही। सूत्रों की माने तो देर रात 2.30 बजे मु्ख्यमंत्री ने 109 विधायकों का समर्थन पत्र केंद्रीय नेताओं को सौंपा है। समर्थन पत्र सौंपने के बाद कांग्रेस नेता आश्वस्त है कि राज्य में पायलट के बगावती तेवरों के बाद सरकार को कोई खतरा नहीं है।

इसके बाद ढाई बजे तीनों केंद्रीय नेताओं मे मीडिया से बातचीत में कहा कि बीजेपी की मुहिम सफल नहीं होगी। बीजेपी हर राज्य में लोकतांत्रिक तरीके से चुनी सरकारों को अस्थिर कर रही है। बीजेपी राजस्थान में कर्नाटक और मध्य प्रदेश के घटनाक्रम को दोहराना चाहती है, लेकिन इसे कामयाब नहीं होने दिया जाएगा।

मलिंगा का आरोप, दोगले हैं कई विधायक
वहीं कांग्रेस विधायक गिरिराज सिंह मलिंगा ने देर रात सीएम हाउस के बाहर मीडिया से बातचीत में अपने विधायकों पर दोगले होने के आरोप जड़ दिए। पायलट की ओर से 30 से ज्यादा विधायकों के दावे पर मलिंगा ने कहा कि विधायक दल की बैठक में मालूम चलेगा कितने विधायक उनके साथ हैं। अभी क्या कह सकते हैं कौन किसके साथ है।
कांग्रेस विधायक ने कहा कि मुझे तो लगता नहीं है क्योंकि लोग दोगले ज़्यादा हैं, इधर भी हाजरी दे आते हैं ,उधर भी हाजरी लगा आते हैं। ऐसे दोगले विधायक सुबह 11 बजे सचिन पायलट को मुख्यमंत्री बना आते हैं और रात को अशोक गहलोत को कहते हैं बहुत बढ़िया काम चल रहा है। जो दोगले विधायक हैं वो ही ये सारा ड्रामा करवा रहे हैं, वो ही सारे विधायक सीएमआर पर भी दिख रहे हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो