Rajasthan Election 2018: भाजपा की दूसरी सूची में भी इस बड़ी सीट के उम्मीदवार का नाम नहीं, पार्टी नहीं जता पा रही विश्वास

Rajasthan Election 2018: भाजपा की दूसरी सूची में भी इस बड़ी सीट के उमीदवार का नाम नहीं, पार्टी नहीं जता पा रही विश्वास। BJP ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची में अभी तक सांगानेर सीट का उम्मीदवार तय नहीं किया है।

By: dinesh

Updated: 15 Nov 2018, 11:36 AM IST

जयपुर। भाजपा ने उम्मीदवारों की दूसरी सूची में जयपुर के 2 मंत्रियों के रोके हुए नाम जारी कर दिए लेकिन अभी तक सांगानेर सीट का उम्मीदवार तय नहीं किया है। शहर की यह एकमात्र सीट है, जिसे लेकर पार्टी अब तक मंथन में लगी हुई है।

सांगानेर से कई उम्मीदवार दावा कर रहे हैं लेकिन पार्टी ने अभी तक किसी पर विश्वास नहीं जताया है। यहां स्थानीय नेता अपना दमखम दिखा रहे हैं तो बाहरी भी गुपचुप प्रयास कर रहे हैं। वर्तमान सांसद से लेकर पार्षद तक कई दावेदार टिकट की दौड़ में हैं। इनमें रामचरण बोहरा, अशोक लाहोटी, विष्णु लाटा, सुमन शर्मा शामिल हैं। कई स्थानीय दावेदार ऐसे भी हैं, जो प्रयासरत हैं लेकिन सार्वजनिक रूप से दावेदारी नहीं कर रहे। इनमें पूर्व पुलिस महानिदेशक ओमेन्द्र भारद्वाज का भी नाम है।

उधर, जमवारामगढ़ और कोटपूतली में भी पार्टी ने प्रत्याशी घोषित नहीं किया है। जमवारामगढ़ में एसटी मोर्चा के जयपुर देहात जिला महामंत्री महेंद्र मीना, वर्तमान विधायक जगदीश मीणा व पंकज मीणा दावेदारी जता रहे हैं।

Show More

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned