कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का छलका दर्द, ...पार्टी के लिए डेढ़ मिनट भी नहीं निकाल सकते

राज्य में सत्ता और संगठन के बीच समन्वय (Coordination) का अभाव और खींचतान में अब भी कोई कमी नहीं आई है। पूर्व पीसीसी प्रमुख सचिन पायलट के समय भी यह मुद्दा उठाया जाता रहा। अब राज्य में कोरोना जागरूकता के लिए 2 अक्टूबर से शुरू होने वाले जनजागरण अभियान को लेकर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पर आयोजित बैठक में शिक्षा मंत्री व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष (Congress State President) गोविंदसिंह डोटासरा का दर्द छलक गया।

By: Girraj Sharma

Updated: 30 Sep 2020, 11:54 AM IST

कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष का छलका दर्द, ...पार्टी के लिए डेढ़ मिनट भी नहीं निकाल सकते
— कांग्रेस सरकार और संगठन के समन्वय की सच्चाई डोटासरा ने की बयां...

जयपुर। राज्य में सत्ता और संगठन के बीच समन्वय (Coordination) का अभाव और खींचतान में अब भी कोई कमी नहीं आई है। पूर्व पीसीसी प्रमुख सचिन पायलट के समय भी यह मुद्दा उठाया जाता रहा। अब राज्य में कोरोना जागरूकता के लिए 2 अक्टूबर से शुरू होने वाले जनजागरण अभियान को लेकर यूडीएच मंत्री शांति धारीवाल के आवास पर आयोजित बैठक में शिक्षा मंत्री व कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष (Congress State President) गोविंदसिंह डोटासरा का दर्द छलक गया। बैठक के दौरान उन्होंने मंत्रियों व विधायकों के व्यवहार को लेकर सवाल खड़े किए।
बैठक में खेल मंत्री अशोक चांदना ने अभियान को पूरे एक माह चलाने का सुझाव दिया, साथ ही मंत्रियों और संगठन में सभी की जिम्मेदारी तय करने का सुझाव रखा। इस बीच डोटासरा ने कहा, 'पार्टी की बात करते है... डेढ मिनट नहीं निकाल सकते बात करने के लिए..., चार—चार बार फोन करने पर भी जवाब नहीं देते...। मुमताज मसीह और चार—चार लोगों को फोन करने के लिए लगाया, लेकिन फोन सुनने के लिए डेढ़ मिनट तक नहीं है।' डोटासरा के यह कहते ही वहां मौजूद सात मंत्री चुप हो गए।

मोबाइल में रिकॉर्ड हुई तो वीडियो कराया डिलीट
प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा का मंत्रियों के सामने बयां किया यह दर्द मोबाइल में रिकॉर्ड हो गया। इस चर्चा के रिकॉर्ड होने का डोटासरा को ज्यों ही पता चला, वे तुरंत खुद बाहर आए और संवाददाता से उसका मोबाइल ले लिया। तत्काल सभी वीडियो को डिलेट करवाए। बैठक के बाद पत्रकार वार्ता के दौरान इस घटना को लेकर सवाल किए तो डोटासरा ने कोई जवाब नहीं दिया।

Girraj Sharma Desk
और पढ़े

राजस्थान पत्रिका लाइव टीवी

हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned