scriptराजस्थान: RLP विधायक पुखराज गर्ग से पुलिस ने पूछा लॉकडाउन पास, ली कार की तलाशी! और फिर जो हुआ वो… | Rajasthan RLP MLA Pukhraj Garg car checked during Lock Down | Patrika News

राजस्थान: RLP विधायक पुखराज गर्ग से पुलिस ने पूछा लॉकडाउन पास, ली कार की तलाशी! और फिर जो हुआ वो…

locationजयपुरPublished: May 20, 2020 09:54:20 am

Submitted by:

Nakul Devarshi

राजस्थान के जोधपुर में एक पुलिस हेड कॉन्स्टेबल ने विधायक की कार रोककर उससे लॉकडाउन परमिशन पास पूछने की हिमाकत कर डाली। इस दौरान विधायक और हेड कॉन्स्टेबल के बीच बीच सड़क पर ही जमकर तकरार हुई।

Rajasthan RLP MLA Pukhraj Garg car checked during Lock Down
जयपुर/जोधपुर।

राजस्थान के जोधपुर में एक पुलिस हेड कॉन्स्टेबल ने विधायक की कार रोककर उससे लॉकडाउन परमिशन पास पूछने की हिमाकत कर डाली। इस दौरान विधायक और हेड कॉन्स्टेबल के बीच बीच सड़क पर ही जमकर तकरार हुई। बताया जा रहा है कि मामला तब बिगड़ना शुरू हुआ जब हेड कॉन्स्टेबल ने विधायक के विधानसभा का परिचय पत्र दिखाकर विधायकी का हवाला देने तक को मानने से इंकार कर दिया।
ऐसे ‘भड़का’ मामला

दरअसल, लॉकडाउन के दौरान शहर के भैरूजी चौराहे के पास यातायात पुलिस के हेड कॉन्स्टेबल ने भोपालगढ़ से राष्ट्रीय लोकतांत्रिक दाल (आरएलपी) विधायक पुखराज गर्ग की कार रोक दी। कार में रालोपा जिलाध्यक्ष राजूराम खोजा भी बैठे हुए थे।
हेड कांस्टेबल ने लॉक डाउन पास दिखाने को कहा, जिसपर विधायक ने विधानसभा का अपना परिचय पत्र दिखाया, लेकिन हेड कॉन्स्टेबल इसे तक मानने से इंकार कर दिया। उसने बताया गया है कि हेड कॉन्स्टेबल ने एकबारगी विधायक का परिचय पत्र जेब में डाल लिया। गौरतलब है कि गर्ग आरएलपी पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष भी हैं।

विधायक कार की तलाशी!

आरएलपी जिलाध्यक्ष राजूराम खोजा का कहना है कि हेड कांस्टेबल ने कार की तलाशी भी ली। हालांकि पीछे की सीट पर खाद्य सामग्री के पैकेट रखे हुए थे। काफी आग्रह करने के बावजूद हेड कांस्टेबल नहीं माना, फिर मोबाइल पर किसी से बात करने के बाद विधायक की कार को जाने की अनुमति दी गई।

विधायक ने की शिकायत

विधायक पुखराज गर्ग ने मोबाइल पर पुलिस अधिकारी को मामले से अवगत कराया। साथ ही विधायक पुलिस उपायुक्त (मुख्यालय व यातायात) कालूराम रावत के कार्यालय पहुंचे और हेड कांस्टेबल पर अभद्र व्यवहार करने की लिखित शिकायत दी, जिसपर प्राथमिक जांच आदेश दे दिए गए। जांच प्रभावित ना हो इसके लिए हेड कांस्टेबल को लाइन में भेज दिया गया है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो